Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs SRH: हैदराबाद को 54 रनों से हराकर कोलकाता ने फिर से जिंदा की प्लेऑफ की उम्मीदें 

KKR Vs SRH Highlights: कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रनों से हरा दिया है. केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा हो गई है.

article-main

KKR के लिए अब भी थोड़ी गुंजाइश बची है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कोलकाता और हैदराबाद के बीच आज हुए अहम मुकाबले में केकेआर की टीम हावी रही है. इस मैच के हीरो रहे आंद्र रसेल जिन्होंने नाबाद 49 रन बनाने के अलावा 3 विकेट भी झटके. रसेल के तूफान में हैदराबाद की पूरी टीम ताश के पत्ते की तरह बिखर गई थी और 54 रनों की बड़ी हार झेलनी पड़ी हैं. अब प्लेऑफ में जाने के लिए हैदराबाद की उम्मीदें बहुत कम रह गई हैं. हालांकि, केन विलियमसन की टीम को अभी 2 मैच और खेलने हैं. 

रसेल का उम्दा प्रदर्शन, गेंद-बल्ले दोनों से किया कमाल 
कोलकाता की जीत के हीरो रहे आंद्रे रसेल ने आज गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है. उन्होंने नाबाद 49 रन बनाए (28 गेंदों पर 49 रन, तीन चौके, चार छक्के)और फिर गेंद से 3 विकेट भी चटकाए थे. रसेल को सैम बिलिंग्स (29 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) से अच्छा साथ मिला और दोनों ने छठे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की थी. इस साझेदारी की बदौलत कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 177 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया.

 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Tilak Varma Record: ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ जैसे स्टार्स को पीछे छोड़ बनाया खास रिकॉर्ड

उमरान मलिक ने झटके 3 विकेट
सनराइजर्स के लिए तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने 33 रन देकर तीन विकेट लिए थे. केकेआर से मिली 177 रनों के लक्ष्य के जवाब में सनराइजर्स की टीम 8 विकेट पर 123 रन ही बना पाई थी. सनराइजर्स की ओर से अभिषेक शर्मा ने सर्वाधिक 43 रन बनाए थे. सनराइजर्स को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। उसके 12 मैचों में 10 अंक हैं. 

केकेआर के गेंदबाजों ने दिखाया दम 
केकेआर के लिए आज बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था. रसेल ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया और 22 रन देकर तीन विकेट लिए थे. टिम साउदी ने 2 जबकि उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेण ने एक -एक विकेट लिया था. केकेआर की यह 13 मैच में छठी जीत है जिससे उसके 12 अंक हो गए हैं. उसे अभी एक और मैच खेलना है और हल्की सी ही सही प्लेऑफ के लिए उम्मीद बरकरार है.

 

यह भी पढ़ें: उमरान के पिता बोले देश के लिए खेलेगा मेरा बेटा, शमी ने कहा- अच्छा गेंदबाज बनने में समय

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv