Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: आईपीएल में मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम के कप्तान बन सकते हैं Hardik Pandya

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच का पद दिए जाने की संभावना है.

Latest News
article-main

hardik pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. हार्दिक को आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद का कप्तान बनाए जाने की संभावना है. 

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मुंबई इंडियंस के पूर्व क्रिकेटर पहली बार टी 20 लीग में किसी टीम का नेतृत्व करेंगे. हार्दिक गुजरात के खिलाड़ी हैं ऐसे में राज्य की टीम अहमदाबाद की कमान मिलना उनके लिए भी बड़ा मौका ​होगा. हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रिटेन नहीं किया है. 

इसी के साथ भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच का पद दिए जाने की संभावना है. 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले नेहरा ने पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ सहायक कोच के रूप में काम किया था. सूत्रों का कहना है कि अहमदाबाद फ्रेंचाइजी अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान और मुंबई इंडियंस के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को भी साइन करना चाह रही है. 

हार्दिक ने आईपीएल में 92 मैच खेले हैं, जिसमें 153.91 के स्ट्राइक रेट से 1476 रन बनाए हैं. उन्होंने 42 विकेट भी लिए हैं. हार्दिक पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से वह भारत के लिए नहीं खेले हैं. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लगातार पीठ की समस्याओं से जूझ रहे हैं. 

दोनों नई टीमों को नीलामी से पहले अपनी पसंद के 3 खिलाड़ियों को चुनने के लिए बीसीसीआई द्वारा महीने के अंत तक का समय दिया गया है. अक्टूबर में दुबई में हुई नीलामी में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी जीतने के बाद सट्टेबाजी कंपनियों से कथित संबंधों को लेकर कंपनी के सवालों के घेरे में आ गई थी. हालांकि अब कंपनी को बीसीसीआई से हरी झंडी मिल चुकी है. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो