Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Indians vs UP warriorz: मुंबई इंडियंस को खली हरमनप्रीत की कमी, यूपी वॉरियर्स ने 7 विकेट से दी मात

Mumbai Indians vs UP warriorz: यूपी वॉरियर्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है. इसके साथ ही टीम ने वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 की अपनी पहली जीत भी हासिल कर ली है.

Latest News
article-main

Mumbain Indians vs UP warriorz, Kiran Navgire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 (Womens Premeir League 2024) का छठा मुकाबला मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स (Mumbai Indians vs UP warriorz) के बीच खेला गया था. इस मैच को यूपी ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया है. इसी के साथ यूपी ने डब्ल्यूपीएल 2024 की अपनी पहली जीत भी दर्ज कर ली. टीम के लिए किरण नवगिरे (Kiran Navgire) ने 31 गेंदों में ताबड़तोड़ 57 रनों की पारी खेली. इसके बाद ग्रेस हैरिस और दीप्ति शर्मा ने दमदार प्रदर्शन किया. दोनों के बीच 65 रनों की अटूट साझेदारी भी हुई. मुंबई को हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) और शबनम इस्माइल की कमी खली है, जिसकी वजह से टीम को मुकाबला गंवाना पड़ा है.


यह भी पढ़ें- BCCI का बड़ा फैसला, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से Ishan Kishan और Shreyas Iyer की छुट्टी


यूपी को मिला था 162 रनों का लक्ष्य

मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 162 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में यूपी ने ताबड़तोड़ शुरुआती की और शुरुआती 6 ओवरों में बिना विकेट गंवाए 61 रन ठोक दिए. टीम के लिए किरण नवगिरे ने 31 गेंदों में 4 छक्के और 6 चौकों की मदद से 57 रन बनाए, जिसके बाद टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करना आसान हो गया. इसके अलावा टीम की कप्तान एलिसा हीली ने 29 गेंदों में 5 चोकों की मदद से 33 रन बनाए, जबकि ताहलिया मैकग्राथ 1 रन बनाकर आउट हो गई. 

ग्रेस हैरिस और दीप्ति शर्मा के बीच अटूट अर्धशतकीय साझेदारी हुई. हैरिस ने 17 गेंदों में 1 छक्का और 6 चौकों की मदद से नाबाद 38 रन बनाए. जबकि दीप्ति ने 20 गेंदों में 4 चौकों की मदद से नाबाद 27 रनों की पारी खेली. इसी के साथ टीम ने 16.3 ओवरों में 7 विकेट से जीत हासिल कर ली. यूपी वॉरियर्स ने डब्ल्यूपीएल 2024 की अपनी पहली जीत भी दर्ज कर ली है, क्योंकि टीम ने शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना किया था.

इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच मैच में सबसे ज्यादा विकेट मुंबई की इस्सी वोंग ने लिए हैं. उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए और अमेलिया केर ने 1 विकेट अपने नाम किया. यूपी की ओर से सभी गेंदबाजों को 1-1 विकेट चटकाए.

ऐसी रही मुंबई इंडियंस की पारी

मुंबई इंडियंस को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला. टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए. टीम के लिए हेले मैथ्यूज ने 47 गेंदों में 1 छक्का और 9 चौकों की मदद से 55 रनों की पारी खेली. इसके अलावा यास्तिका भाटिया 29, नट साइवर-ब्रंट 19, अमेलिया केर 23, पूजा वस्त्राकर 18, एस सजना 4, अमनजोत कौर शून्य और इस्सी वोंग ने नाबाद 15 रनों की पारी खेली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement