Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन सहित ये बॉलीवुड स्टार्स करेंगे परफॉर्म, देखें पूरी लिस्ट

WPL 2024 Opening Ceremony: विमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन (WPL 2024) का रंगारंग आगाज होगा. ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर और कार्तिक आर्यरन जैसे बॉलीवुड स्टार्स जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

Latest News
article-main

डब्ल्यूपीएल 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का तड़का लगेगा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विमेंस प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन (WPL 2024) 23 फरवरी से खेला जाने वाला है. बेंगलुरु में होने वाले उद्घाटन मुकाबले से पहले टूर्नामेंट का रंगारंग आगाज होगा. बीसीसीआई ओपनिंग सेरेमनी को धमाकेदार बनाना चाहती है. इसके लिए बॉलीवुड सुपरस्टार्स को परफॉर्म करने के लिए बुलावा भेजा गया है. डब्ल्यूपीएल ने कन्फर्म किया है कि ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित छह कलाकार अपना जलवा बिखेरेंगे. आइए देखते हैं और कौन-कौन स्टार परफॉर्म करेंगे.


ये भी पढ़ें: पिछले साल से कितना बदला WPL? यहां जानें सबकुछ 


पांच कलाकारों का आना हुआ तय

WPL 2024 का पहला मैच पिछले सीजन की फाइनलिस्ट मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह मुकाबला शाम 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा. इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी. सेरेमनी की शुरुआत शाम 6 बजकर 30 मिनट पर होगी. इसमें बॉलीवुड का तड़का देखने को मिलेगा. डब्ल्यूपीएल के अनुसार, शाहिद कपूर, करुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन जैसे सुपरस्टार परफॉर्म करेंगे. 

कुल छह कलाकारों की लिस्ट बनी है, लेकिन अभी तक पांच नाम ही सामने आए हैं. माना जा रहा है कि छठे कलाकार के नाम की घोषणा बुधवार रात की जा सकती है. बता दें कि पिछले सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस कृति सैनन और कियारा आडवाणी के लगाए ठुमके आज भी फैंस को याद हैं. वहीं सिंगर सिंगर एपी ढिल्लों ने अपने सुर से समां बांध दिया था.

यहां उठाएं ओपनिंग सेरेमनी का मजा

फैंस ओपनिंग सेरेमनी के धमाकेदार परफॉर्मेंस का मजा टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर उठा सकते हैं. वहीं इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप्प पर होगी. ऐसे में मोबाइल पर इसका फ्री में मजा उठाया जा सकता है. 

इन दो शहरों में आयोजित होगा WPL 2024

डब्ल्यूपीएल 2024 में कुल 22 मैच खेले जाएंगे. पांच टीमों की इस लीग का पहला लेग बेंगलुरु में होगा. जहां 11 मुकाबले खेले जाएंगे. वहीं एलिमिनेटर और फाइनल सहित टूर्नामेंट का दूसरा लेग दिल्ली में खेला जाएगा. अरुण जेटली स्टेडियम में खिताबी मुकाबला 17 मार्च को होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement