Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli की एक इंस्टाग्राम पोस्ट से खरीदी जा सकती है दिल्ली के पॉश इलाके में कोठी, कमाई सुनकर उड़ जाएंगे होश!

33 साल के विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 209 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इतना बड़ा फॉलोवर बेस होने की वजह से कोहली की मोटी कमाई भी होती है.

Latest News
article-main

virat kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के मैदान में दिन भले ही अच्छे ना चल रह हों. लेकिन मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर कोहली का जलवा पहले से और बढ़ा है. कोहली की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि वो अब इंस्टाग्राम पर देश के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली शख्सियत बन चुके हैं. इसी वजह से उन्हें अब इसका बड़ा फायदा मिल रहा है. हम आपको आज बताने वाले हैं कि आखिर इंस्टाग्राम से कोहली की कितनी कमाई होती है और इतने पैसे में क्या कुछ किया जा सकता है, जितना कोहली एक पोस्ट करने से कमा लेते हैं.

कोहली इंस्टाग्राम पर किए अपने एक पोस्ट से इतना पैसा कमा लेते हैं, जितना एक आम आदमी अपने पूरे जीवन में बड़ी मुश्किल से कभी कमा पाता होगा. उनके एक पोस्ट की कीमत दिल्ली के किसी पॉर्श इलाके में बनी कोठी जितनी है. ये जानकर आपको थोड़ा बहुत अंदाजा तो हो ही गया होगा कि कोहली आखिर इंस्टाग्राम से कितनी कमाई करते हैं.

कितना पैसा लेते हैं विराट कोहली
विराट कोहली अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट का करीब 8.69 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. हूपर्स 2022 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में ये बात सामने आई है. कोहली एक पोस्ट से इतना कमाते हैं कि कोई भी व्यक्ति इतने पैसे में अपने सारे अरमान पूरे कर सकते है.

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: जीत के बाद नीरज चोपड़ा ने बताया आगे का गेम प्लान, पढ़ें इम्प्रूवमेंट की बात पर क्या बोले

खराब फॉर्म ने पैसा बढ़ाया
विराट का बल्ला काफी लंबे समय से रन बरसाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है. कोहली की इस फॉर्म को लेकर ना सिर्फ देश में बल्कि दुनियाभर में चर्चा हो रही है. इसी वजह से कोहली की पॉपुलेरिटी और बढ़ी है. फॉर्म को लेकर कोहली लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. 

कोहली से ऊपर कौन?
अगर हम इंस्टाग्राम रिच लिस्ट की वर्ल्डवाइड बात करें तो इसके मुताबिक कोहली 14वें स्थान पर हैं. जब कि स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले नंबर पर और लियोनेल मेस्सी तीसरे पर हैं और इनके बीच में काइली जेनर हैं. रोनाल्डो जहा अपने एक पोस्ट के लिए 19 करोड़ रुपए से भी ज्यादा चार्ज करते हैं, वहीं मेसी और काइली करीब 14 करोड़ रुपए लेते हैं. कोहली के मुकाबले इनका प्राइस काफी ज्यादा है. लेकिन अपने विराट भी किसी से कम नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली हुए Golden duck का शिकार, क्रिकेट में होती हैं 8 तरह की डक, क्या जानते हैं आप?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News
 पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv