Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024 Ticket Booking: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टिकटों की बिक्री फिर हुई शुरू, यहां से करें बुकिंग

T20 World Cup Ticket: इस साल जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की मजेबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के टिकटों की बुकिंग फिर से शुरू हो गई है. इससे पहले 1-7 फरवरी के बीच टिकट बेचे गए थे.

Latest News
article-main

टी20 वर्ल्ड कप टिकटों कि बिक्री फिर से शुरू हो गई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होने वाले फटाफट क्रिकेट के इस महाकुंभ में 100 दिन ही रह गए हैं. ऐसे में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बचे हुए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है. बता दें कि इससे पहले 1 फरवरी से 7 फरवरी के बीच आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के टिकट बेचे थे. अगर आप वो मौका चूक गए हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है. 

पहले आओ पहले पाओ

आईसीसी ने अपने बयान में कहा है कि बचे हुए टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर बेचे जाएंगे. टिकटों की बुकिंग भारतीय समयानुसार गुरुवार (22 फरवरी) रात 8 बजे से शुरू हो गई है. अगर आप वर्ल्ड कप मैचों का मजा स्टेडियम से लेना चाहते हैं, तो tickets.t20worldcup.com वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं.

 

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के टिकट को 200 गुना ज्यादा लोगों ने ओवर सब्सक्राइब किया

आईसीसी ने 1-7 फरवरी के बीच बैलट लॉटरी प्रक्रिया के द्वारा वर्ल्ड कप मैचों के टिकट की बुकिंग शुरू की थी. इन सात दिनों में 161 देशों से 30 लाख से ज्यादा लोगों ने टिकट खरीदने के लिए आवेदन किया है. इसमें सबसे ज्यादा मांग 9 जून को न्यूयॉर्क में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए देखी गई. क्रिकेट के इस महामुकाबले के लिए 200 गुना ज्यादा लोगों ने ओवर सब्सक्राइब किया है.

सेमीफाइनल और फाइनल के लिए भी फैंस के बीच दिखा जबरदस्त क्रेज

भारत-पाकिस्तान मैच के अलावा दोनों सेमीफाइनल और फाइनल के टिकटों के लिए भी फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. त्रिनिदाद एंड टोबैगो और गुयाना में होने वाले दोनों सेमीफाइनल मैचों के टिकट बैलट लॉटरी में ओवर सब्सक्राइब किए गए हैं. यही हाल बारबाडोस में खेले जाने वाले फाइनल का भी है.


ये भी पढ़ें: आईपीएल 2024 के पहले मैच में भिड़ेगी CSK और RCB, 21 मैचों के शेड्यूल का हुआ ऐलान 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement