Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng Test: घर में पाकिस्तान की इज्जत होगी तार-तार, इंग्लैंड की टीम ने जीत की स्क्रिप्ट पूरी की

England need 55 runs to win the test: पाकिस्तान अपने ही घर में सबसे शर्मनाक सीरीज हार की कगार पर है. अब चमत्कार ही पाकिस्तान की इज्जत बचा सकता है.

article-main

Pakistan Vs England Test Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम घर में ही सबसे बुरी हार के कगार पर खड़ी है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड (Pakistan Vs England Test) की टीम को जीत के लिए सिर्फ 55 रनों की जरूरत है. बेन स्टोक्स की टीम काफी मजबूत स्थिति में है और तीसरे दिन स्टंप तक 2 विकेट खोकर 112 रन बना चुकी है. अब इंग्लिश टीम के हाथ में 2 दिन और 8 विकेट हैं और ऐसे में पाकिस्तान को शर्मनाक पराजय से चमत्कार ही बचा सकता है. 

रेहान अहमद के सामने ढेर हुई पाकिस्तानी बल्लेबाजी 
तीसरे दिन पाकिस्तानी टीम (Pak Vs Eng Test) मजबूत स्थिति में लग रही थी और बाबर आजम और सउद शकील दोनों अर्धशतक लगाकर क्रीज पर थे. उस वक्त ऐसा लग रहा था कि अब पाकिस्तानी टीम अपनी लीड को काफी आगे ले जाएगी और दोनों बल्लेबाज शायद शतक तक भी पहुंच जाएं. हालांकि 18 साल के डेब्यूटंट रेहान अहमद ने दोनों खिलाड़ियों को कुछ ही मिनट के अंतराल में चलता कर दिया और इसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढह गई. अहमद ने पहले ही मुकाबले में 5 विकेट चटकाकर इतिहास रच दिया है. 

यह भी पढ़ें: 18 साल के रेहान अहमद ने डेब्यू मैच में ही पाकिस्तान की कर दी हवा टाइट, बनाया बड़ा रिकॉर्ड

इंग्लैंड के पास इतिहास रचने का मौका 
पाकिस्तान की टीम को हार से अब कोई चमत्कार ही बचा सकता है और इंग्लैंड की टीम के पास इतिहास रचने का भी मौका है. अगर बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लिश टीम 3-0 से जीतती है तो वह पाकिस्तान को घर में 3-0 से हराने वाली पहली टीम बन जाएगी. दूसरी ओर पाकिस्तान के लिए घर में यह लगातार चौथी हार होगी क्योंकि इससे पहले इसी साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को घर में हराया था और पिछले 2 मुकाबलों में इंग्लैंड ने पाकिस्तानी टीम को मात दी है. बाबर आजम के नाम बतौर कप्तान एक अनचाहा रिकॉर्ड जुड़ जाएगा. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की खाट खड़ी करने वाले बल्लेबाज ने खोल दिया दनादन शतक का राज़, हैरान करने वाली है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv