Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Linda Cerruti: इटली की मेडल विनर तैराक ने बिकिनी में पैरों में लटकाए अपने मेडल, ट्रोलर्स को भी दिया करारा जवाब    

Linda Cerruti Bikini Pics Controversy: इटली की 28 साल की तैराक लिंडा सेरुती (Linda Cerruti) ने बिकिनी में सिर के बल पोज देकर, पैरों में अपने सभी मेडल लटकाए तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इस तैराक ने ऐसे लोगों की क्लास लगाई है. 

article-main

Linda Cerruti Bikini Pics

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इटली की वर्ल्ड चैंपियनशिप पदक विजेता और ओलंपिक में हिस्सा ले चुकी तैराक लिंडा सेरुती (Linda Cerruti) ने बिकिनी में मेडल की तस्वीरें लेने पर अपने आलोचकों को आड़े हाथों लिया है. लिंडा ने ट्रोलर्स को अपनी पोस्ट पर जमकर फटकार लगाई है. उन्होंने कहा कि यह देखना दुखद है कि आज के दौर में भी लोग किसी महिला की उपलब्धियों को नहीं बल्कि उसके शरीर को देख रहे हैं. उन्होंने ट्रोलर्स के कुछ कमेंट्स की पोस्ट भी शेयर की है और उन्हें खूब सुनाया है. 

मेडल को पैरों में लटकाकर लगाई थी तस्वीर 
दरअसल कुछ दिन पहले लिंडा ने समुद्र किनारे की एक तस्वीर लगाई थी जिसमें वह बिकिनी में थीं और कई प्रतियोगिताओं में जीते अपने मेडल उन्होंने पैरों में लटका रखा था. उनके इस अंदाज को कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया. अश्लील कमेंट्स करने वाले ऐसे ही ट्रोलर्स को उन्होंने अपनी पोस्ट में निशाने पर लिया है. 

उन्होंने लिखा कि हजारों लोगों ने उनकी तस्वीर पर गलत और अश्लील टिप्पणियां की हैं और इसे देखकर वह काफी निराश है. एक लंबे पोस्ट में आलोचकों को सुनाते हुए उन्होंने लिखा. कि यह देखना दुखद है कि कुछ लोगों ने मेरी उपलब्धियों को नहीं बल्कि सिर्फ मेरे जिस्म को देखा है. ऐसे ही लोग मेरे ऊपर गलत टिप्पणियां कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सुपर 4 में पहुंचीं भारत और अफगानिस्तान, अब दो स्थानों के लिए 4 टीमें हैं दावेदार

बतौर तैराक अपने संघर्ष और मेहनत का जिक्र किया 
लिंडा ने कहा कि मुझ पर की गई अश्लील टिप्पणियों को देखना शर्मनाक है. उन्होंने लिखा, 'कुछ लोगों ने मुझ पर अश्लील टिप्पणी की है तो कुछ ने सिर्फ मेरे शरीर को निशाना बनाया है. यह सब दखना मेरे लिए दुखद है और मैं बहुत आहत महसूस कर रही हूं.' 

उन्होंने यह भी लिखा कि इन सभी मेडल को हासिल करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. इस वजह से उन्होंने इन उपलब्धियों को सेलिब्रेट करने के इरादे से एक बहुत मुश्किल पोज के साथ यह तस्वीर शेयर की थी. लिंडा ने कहा कि कुछ लोगों ने इन उपलब्धियों की सराहना नहीं की है बल्कि उनके शरीर को टारगेट किया और यह देखना दुख था. 

यह भी पढ़ें: IND vs HK: घुटनों पर बैठकर क्रिकेटर ने स्टेडियम में किया प्रपोज, वीडियो में देखें गर्लफ्रेंड ने हां बोला या ना?

वर्ल्ड चैंपियनशिप समेत तमाम प्रतियोगिताओं में जीते हैं मेडल
लिंडा सेरुती 28 साल की इटली की शानदार तैराक हैं. अब तक उन्होंने दुनिया की कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीते हैं. यूरोपियन एक्वेटिक्स चैंपियनशिप में कुल आठ पदक (छह रजत और दो कांस्य) जीते थे. इसके अलावा उन्होंने रियो और टोक्यो ओलंपिक में भी हिस्सा लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv