Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 से पहले न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने दिखाया अपना दम, साउथ अफ्रीका के खिलाफ ठोका शतक

NZ vs SA 1st Test: न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला न्यूजीलैंड के बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है.

Latest News
IPL 2024 से पहले न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने दिखाया अपना दम, साउथ अफ्रीका के खिलाफ ठोका शतक

Rachin Ravindra, NZ vs SA 1st Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला न्यूजीलैंड के बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है. इस मैच में अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. वहीं कीवी टीम ने अब तक काफी शानदार बल्लेबाजी की है. इस बीच आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने अपना दम दिखा दिया है और पहले टेस्ट मैच में शानदार शतक लगा दिया है. 

यह भी पढ़ें- टेस्ट मैच में चल रहा मुकाबला, यहां इंग्लैंड को टीम इंडिया ने 3-1 से रौंद दिया

न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच के दौरान कीवी बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने शतकीय पारी खेली है. रचिन ने 190 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था. हालांकि रचिन अभी भी क्रीज पर मौजूद है. उन्होंने अब तक 211 गेंदों में 1 छक्का और 13 चौकों की मदद से 118 रन बना लिए हैं. आईपीएल 2024 से पहले रचिन रविंद्र ने अपना दम दिखा दिया है. रचिन आईपीएल 2024 में अपना डेब्यू करने जा रहे है, जो मार्च 2024 से खेला जा सकता है. 

विलियमसन के साथ मिलकर निभाई शानदार साझेदारी

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने शुरुआती दो विकेट सिर्फ 39 रन पर ही गंवा दिया था. कीवी के दोनों ओपनर सस्ते में पवेलियन पहुंच गए. टॉम लाथम ने 20 और डेवोन कॉनवे सिर्फ 1 रन ही बना सकें. हालांकि उसके बाद केन विलियमसन और रचिन रविंद्र ने पारी को संभाल लिया. इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले टेस्ट के पहले दिन के अंत तक 419 गेंदों में 219 रनों की अटूट साझेदारी की. इस दौरान केन 259 गेंदों में 112 रनों पर हैं और वहीं रचिन 211 गेंदों में 118 रनों के साथ क्रीज पर हैं. मुकाबले का पहला दिन अब खत्म हो चुका है. 

आईपीएल 2024 में सीएसके के लिए खेलते नजर आएंगे रचिन

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने रचिन रविंद्र को अपने टीम में शामिल किया था. सीएसके ने रचिन को 1.80 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि रचिन के लिए ये डेब्यू सीजन होने वाला है. रचिन ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारत में खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद सभी ने उनपर अपनी नजरे टिका ली थी. वहीं एक बार फिर कीवी बल्लेबाज ने अपना दम दिखा दिया है और आईपीएल से पहले शतक ठोक दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement