Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs PAK: Mohammad Shami ने निकाली Shoaib Akhtar की अकड़, दिया ऐसा जवाब कि पाकिस्तानी गेंदबाज का उड़ा मजाक

Mohammad Shami tweet on Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के हारने के बाद मोहम्मद शमी ने शोएब अख्तर को बताया क्या होता है कर्मा का मतलब, ट्विटर पर हो रहे ट्रोल

article-main

shoaib akhtar mohammad shami

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया जब सेमीफाइनल से बाहर हुई थी उस वक्त अगर किसी शख्स ने सबसे ज्यादा चुटकी लेने की कोशिश की थी, तो वो थे पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर. इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से हराया था और इस हार पर शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के खूब मजे लिए थे. वहीं अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शोएब अख्तर को ही ट्रोल कर दिया है, जब उसी इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह रौंदा है.

क्या बोले थे शोएब 

भारत को सेमीफाइनल में मिली हार पर शोएब अख्तर ने कहा था, 'सेमीफाइनल तक पहुंचना कोई बड़ी बात नहीं है. मुझे लगता है आईसीसी इवेंट्स में भारतीय क्रिकेट इस समय अपने सबसे निचले स्तर पर है. भारत को अपनी कप्तानी पर ध्यान देना होगा. मैनेजमेंट को खुद जिम्मेदारी लेनी होगी.' शोएब ने इस दौरान शमी को भी टीम में शामिल करने को लेकर सवाल उठाए थे. शमी के बारे में उन्होंने कहा था कि अचानक से शमी को टीम में लिया गया, वो अच्छे तेज गेंदबाज हैं लेकिन टीम में उनकी जगह नहीं बनती थी. 

2016 में इंग्लैंड को रुलाने वाले साथी ने आज दी सबसे बड़ी खुशी, बन गया टीम का सबसे बड़ा खिलाड़ी

शमी ने किया हिसाब बराबर

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के लिए जिस तरह की बातें कहीं. उसी का हिसाब अब शमी ने पाकिस्तान की हार पर उनसे बराबर कर दिया है. पाकिस्तान के हारने पर शोएब ने एक दिल टूटने वाली इमोजी ट्वीट की. जिस पर शमी ने ट्वीट कर कहा, 'माफ करना भाई. इसे कर्मा कहते हैं.' 

शमी के इस ट्वीट के बाद लोग शोएब अख्तर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. बहुत से यूजर्स ने तो इसे कुदरत का निजाम तक बता दिया. वहीं बहुत से भारतीय फैंस कह रहे हैं कि अब आप रोने की तैयारियां कर लें.


शोएब अख्तर अपने एक ट्वीट से इस कदर ट्रोल हो रहे हैं कि ट्विटर पर हैशटैग शोएब भी अलग से टॉप ट्रेंड्स में दिखाई दे रहा है. इंग्लैंड आज मेलबर्न में पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड चैंपियन बना है. इससे पहले इंग्लैंड ने 2010 में भी टी20 वर्ल्ड कप जीता था और उस समय उसने फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv