Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs PBKS Highlights: मुंबई इंडियंस ने जीती हारी हुई बाजी, पंजाब किंग्स को मिली दिल तोड़ने वाली हार

Mumbai vs Punjab IPL 2024, Highlights: मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को उसके घर में 9 रन से हरा दिया. 193 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब का बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त हो गया था. आशुतोष शर्मा ने 28 गेंदों में 61 रन तूफानी पारी खेल मैच बना दिया था. मगर उनकी मेहनत पर पानी फिर गया.

Latest News
MI vs PBKS Highlights: मुंबई इंडियंस ने जीती हारी हुई बाजी, पंजाब किंग्स को मिली दिल तोड़ने वाली हार

मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवर में जीता मुकाबला.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई इंडियंस ने सांसें रोक देने वाले मुकाबले में पंजाब किंग्स को 9 रन से हरा दिया (PBKS vs MI). गुरुवार को मुल्लांपुर में खेले गए आईपीएल 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब को जीत के लिए आखिरी ओवर में 12 रन बनाने थे. क्रीज पर हर्षल पटेल और कैगिसो रबाडा के रूप में आखिरी जोड़ी मौजूद थी. आकाश मधवाल की पहली ही गेंद पर दूसरा रन चुराने के प्रयास में रबाडा रन आउट हो गए और मुंबई ने हारी हुई बाजी पलट दी.


ये भी पढ़ें: पेरिस ओलंपिक से पहले ही टूटा मेडल का सपना, चोट के कारण नहीं खेलेगा ये दिग्गज खिलाड़ी 


आशुतोष शर्मा की करिश्माई पारी पर फिरा पानी

193 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब का बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त हो गया था. टीम ने 2.1 ओवर में ही 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद हरप्रीत भाटिया और शशांक सिंह ने 35 रनों की साझेदारी की. 49 के स्कोर पर भाटिया के आउट होने के बाद शशांक ने बड़े शॉट खेलकर पंजाब की उम्मीदें जगाईं. वह 25 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के लगाकर 41 रन बनाकर सातवें विकेट के रूप में आउट हुए. पंजाब को यहां से 47 गेंदों में 82 रनों की जरूरत थी. 

8वें नंबर पर उतरे आशुतोष शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी कर मैच का रुख पंजाब किंग्स की ओर मोड़ दिया था. उन्होंने 23 गेंदों में ताबड़तोड़ फिफ्टी ठोकी. दूसरे छोर से हरप्रीत बराड़ ने भी उनका बखूबी साथ निभाया. जब पंजाब की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी तभी अहम मौके पर आशुतोष को गेराल्ड कोएट्जी ने पवेलियन भेज दिया. आशुतोष 28 गेंदों में 2 चौके और 7 छक्कों की मदद से 61 रन बनाए. पीबीकेएस के बाकी बल्लेबाज 17 गेंद में 25 रन बनाने में असफल रहे और आशुतोष की मेहनत पर पानी फिर गया. मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट झटके. कोएट्जी के भी खाते में 3 विकेट रहे.

सूर्या ने खेली 78 रनों की पारी

पहले बैटिंग के लिए बुलाए जाने पर मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन का विकेट जल्दी गंवाने के बावजूद पावरप्ले में 54 रन बटोरे. रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने खुलकर बैटिंग की. रोहित 25 गेंद में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 36 रन बनाकर आउट हुए. उनके पवेलियन लौटने के बाद सूर्या ने मोर्चा संभाला और ताबड़तोड़ 78 रन ठोके. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के उड़ाए. तिलक वर्मा 18 गेंद में 34 रन बनाकर नॉट आउट रहे. उन्होंने 2 चौके और इतने ही छक्के लगाए. जिसकी बदौलत मुंबई ने मिडिल ओवरों में फंसने के बावजूद बड़ा स्कोर खड़ा किया. पंजाब के लिए हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement