Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs DC Match Highlights: गुजरात की अपने घर में शर्मनाक हार, दिल्ली ने 8.5 ओवरों में लक्ष्य को किया हासिल

GT vs DC Match Highlights: गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला 17 अप्रैल को अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था. इस मैच में दिल्ली ने 11.1 ओवर और 6 विकेट पहले ही गुजरात को बुरी तरह रौंद दिया है.

Latest News
GT vs DC Match Highlights: गुजरात की अपने घर में शर्मनाक हार, दिल्ली ने 8.5 ओवरों में लक्ष्य को किया हासिल

आईपीएल 2024, जीटी बनाम डीसी (GT vs DC)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 17 अप्रैल को अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था. इस मैच में जीटी 17.3 ओवरों में 89 रन पर ही ढेर हो गई. टीम अपनी पारी के पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी थी. इसके जवाब में डीसी ने 8.5 ओवरों में 90 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. दिल्ली की ओर से बेहद शानदार गेंदबाजी देखने को मिली है. जबकि गुजरात को अपने घर में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं दिल्ली को अंक तालिका में भी काफी फायदा हुआ है.


यह भी पढ़ें- PBKS vs MI: मुल्लांपुर में होगी पंजाब और मुंबई की भिड़ंत, जानें कैसी है पिच


दिल्ली को मिला था 90 रनों का लक्ष्य

जीटी ने पहले खेलते हुए 90 रनों का लक्ष्य दिल्ली को दिया था. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ सिर्फ 8.5 ओवरों में ही टारगेट को हासिल कर लिया. डीसी ने 11.1 ओवर और 6 विकेट रहते ही गुजरात को बुरी तरह रौंद दिया है. हालांकि दिल्ली ने आईपीएल 2024 की अपनी तीसरी जीत भी दर्ज कर ली है. अंक तालिका में दिल्ली ने लंबी छलांग लगाई है और गुजरात से आगे निकल गई है. 

टीम के लिए सबसे बड़ी पारी जेक फ्रेजर ने खेली थी. उन्होंने 10 गेंदों में 2 चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 20 रन बनाए थे. इसके अलावा शाई होप ने 19 रन बनाए. वहीं बाकी बल्लेबाजों ने कुछ इस तरह खेला है... पृथ्वी शॉ 7, फ्रेजर 20, अभिषेक पोरेल 15, शाई होप 19, ऋषभ पंत ने नाबाद 11 गेंदों में 19 रन बनाए और वहीं सुमित कुमार ने नाबाद 9 गेंदों में 9 रनों की पारी खेली. हालांकि पंत और सुमित के बीच अटूट साझेदारी हुई है. 

इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

जीटी बनाम डीसी मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट दिल्ली के मुकेश कुमार ने लिए है. उन्होंने कुल 3 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा ट्रिस्टन स्टब्स और इशांत शर्मा ने 2-2 विकेट लिया है. वहं खलील और अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट लिया है. जबकि गुजराज की ओर से संदीप वारियर ने 2 विकेट और राशिद खान-स्पेंसर जॉनसन ने 1-1 विकेट चटकाया. 

ऐसी रही पहली पारी

गुजरात टाइटंस ने पहले खेलते हुए 17.3 ओवरों में 89 रनों पर पूरी टीम ढेर हो गई. टीम के लिए सबसे बड़ी पारी राशिद खान ने खेली थी. उन्होंने 24 गेंदों में 1 छक्का और 2 चौकों की मदद से 31 रन बनाए. इसके अलावा साहा 2, शुभमन गिल 8, साई सुदर्शन 12, डेविड मिलर 2, अभिनव मनोहर 8, राहुल तेवतिया 10, शाहरुख खान 0, राशिद 34, मोहित शर्मा 2, नूर अहमद 1 और स्पेंसर जॉनसन ने नाबाद 1 रन बनाया. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement