Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zomato के नाम पर ठगे गए चाहर, IPL 2024 से पहले CSK के स्टार गेंदबाज के साथ हुआ 'Fraud'

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज के साथ आईपीएल 2024 से पहले एक फ्रॉड हो गया है, जिसके बाद क्रिकेटर ने खुद सोशल मीडिया के अपने एक्स अकाउंट (ट्वीटर) पर इसकी जानकारी शेयर की है.

Latest News
article-main

IPL 2024, Chennai Super Kings

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन को शुरू होने में एक महीने से कम वक्त बचा है. हाल ही में बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के शेड्यूल का भी ऐलान कर दिया है. आईपीएल 2024 22 मार्च से खेला जाना है. लेकिन इससे पहले चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर के साथ एक फ्रॉड हो गया है. इसकी जानकारी गेंदबाज ने ट्वीट करते हुए दी है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.


यह भी पढ़ें- IND vs ENG  Live: भारत को लगा 8वां झटका, एंडरसन ने कुलदीप यादव को किया चलता


सीएसके स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने सोशल मीडिया के अपने ट्वीटर (एक्स) पर लिखा, "भारत में नया फ्रॉड" और उसके बाद हंसने वाली इमोजी भी लगाई. फिर उन्होंने लिखा, जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था और जोमैटो और ऐप दिखाता है कि डिलीवर हो गया, लेकिन कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ. ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने ये भी कहा कि इसे डिलीवर कर दिया गया है और मैं झूठ बोल रहा हूं. मुझे यकीन है कि बहुत से लोग समान समस्याओं का सामना कर रहे होंगे. आप लोग जोमैटो को टैग करें और अपनी कहानी उन्हें बताएं."

वहीं दीपक चाहर के ट्वीट के बाद जोमैटो ने इसका रिप्लाई भी दिया है. जोमैटो ने लिखा, "हेलो दीपक, हम आपके अनुभव को लेकर बहुत चिंतित हैं और किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं. निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और शीघ्र समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले पर तत्काल विचार कर रहे हैं. बता दें क जोमैटो के जवाब देने के बाद दीपक ने फिर उसका रिप्लाई भी दिया है."

जोमैटो के जवाब में दीपक ने लिखा, "बस इसे उजागर करना चाहता था, क्योंकि बहुत से लोग इस समस्या का सामना करते हैं और कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती है. ऑर्डर के पैसे वापस करने से समस्या का समाधान नहीं होगा. भूख की भरपाई पैसे से नहीं की जा सकती." दीपक ने अपने इस ट्वीट से जोमैटो को बताया है कि भूक को पैसों से तुलना ना करे और इस समस्या को गंभीरता से लिया जाए.


यह भी पढ़ें- IND vs ENG: भारतीय कोच ने रांची टेस्ट में पिच को लेकर दिया बड़ा बयान


हालांकि इसके बाद जोमैटो ने फिर दीपक को जवाब देते हुए लिखा, "हम वास्तव में इस स्थिति की गंभीरता को समझते हैं. दीपक और अंतर्निहित मुद्दे को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है. आपकी संतुष्टि हमारे लिए सर्वोपरि है. कृपया हमारी टीम को आपसे जुड़ने और इस पर चर्चा करने के लिए एक सुविधाजनक समय साझा करें. आपका सहयोग बहुत सराहना की है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement