Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SA: भारत की हार के बाद शोएब अख्तर क्यों कह रहे, 'इंडिया ने मरवा दिया...', देखें वीडियो 

Ind Vs SA Shoaib Akhtar: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को हार मिली है. हार के बाद शोएब अख्तर का वीडियो वायरल हो रहा है.

article-main

shoaib akhtar on ind vs sa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद अब ना के बराबर है. साउथ अफ्रीका के हाथों भारत (Ind Vs SA) को मिली हार ने अब पाकिस्तान का रास्ता लगभग बंद ही कर दिया है. इस हार के बाद अपनी टीम के प्रदर्शन पर नाराज होने के बजाय पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारतीय टीम पर ही निशाना साधा है. उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Shoaib Akhtar का वीडियो हो रहा वायरल 
भारत की हार के बाद रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. भारत के साउथ अफ्रीका से हारने के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें न के बराबर हैं. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया के खिलाफ जमकर जहर उगला. पूर्व क्रिकेटर भारतीय बल्लेबाजों को नसीहत देते हुए कहते दिख रहे हैं कि टीम इंडिया के बल्लेबाज अगर संयम से खेलते तो 150 रन आराम से बन सकते थे. इंडिया ने तो हमें मरवा दिया.

अख्तर वीडियो में यह भी कहते दिख रहे हैं कि इन पिचों पर खेलना आसान नहीं है लेकिन भारत के पास उस क्लास की बैटिंग लाइनअप है और वह आराम से मुकाबला जीत सकती थी. पाकिस्तान में भारत की हार के बाद मातम सा है क्योंकि अब कोई चमत्कार ही पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचा सकता है. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के होटल रूम वीडियो लीक होने पर पूर्व एटीएस चीफ से समझें केस की गंभीरता

अख्तर ने लुंगी एन्गिडी की तारीफ की  
रावलपिंडी एक्सप्रेस ने लुंगी एन्गिडी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की है. उन्होंने कहा, 'लुंगी एन्गिडी के पास ज्यादा गति नहीं है लेकिन उसने लाइन और लेंग्थ को बिगड़ने नहीं दिया और सटीक गेंदबाजी. भारतीय बल्लेबाज उसके सामने पूरे मैच में लाचार नजर आ रहे थे.' अपने वीडियो में उन्होंने खास तौर पर सूर्यकुमार यादव की पारी की भी तारीफ की है. बता दें कि रविवार को हुए मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने रोमांचक जीत दर्ज की है और अब प्वाइंट टेबल पर टॉप पर है. 

यह भी पढ़ें: पर्थ में सूर्या की पारी से मलिक और अकरम हैरान, सरहद पार हो रही हैं ऐसी बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो