Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 1st Test: चटगांव टेस्ट से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, शाकिब अल हसन पहुंचे अस्पताल

India Vs Bangladesh Shakib Al Hasan: चटगांव टेस्ट से पहले बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा है. कप्तान शाकिब अल हसन के मैच में खेलने पर संशय है.

article-main

Ind Vs Ban Shakib Al Hasan Injured

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज (India Vs Bangladesh Test) में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से पहला टेस्ट नहीं खेल रहे हैं. दूसरी ओर अब बांग्लादेश के टेस्ट कैप्टन शाकिब अल हसन की फिटनेस भी सवालों के घेरे में हैं. शाकिब को मंगलवार को एंबुलेंस में अस्पताल लेकर जाना पड़ा है. हालांकि मैनेजमेंट की तरफ से अभी उनके खेलने को लेकर कोई बयान नहीं जारी किया गया है. 

Shakib Al Hasan पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे? 
बांग्लादेश बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शाकिब अल हसन को शरीर में जकड़न की समस्या थी और इसलिए उन्हें रूटीन चेकअप के लिए ले जाया गया है. टीम के पास उस वक्त कोई और गाड़ी मौजूद नहीं थी. इसलिए एंबुलेंस में ले जाना पड़ा. हालांकि अब तक बोर्ड की ओर से स्पष्ट नहीं किया गया है कि बांग्लादेश के कप्तान पहले टेस्ट में खेलेंग या नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाकिब के खेलने पर आखिरी वक्त में फैसला लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश को टेस्ट में धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, यहां ले पाएंगे लाइव मैच का लुत्फ  

चटगांव में है पहला टेस्ट, दोनों टीमें तैयार 
टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैच की सीरीज का पहला टेस्ट बुधवार को चटगांव में खेला जाना है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से पहला टेस्ट नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह पर केएल राहुल कप्तानी करेंगे. सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को उप-कप्तान बनाया गया है. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा. बांग्लादेश की टीम वनडे सीरीज जीतने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज है जबकि भारतीय टीम भी वनडे सीरीज की हार का गम भुलाने के लिए बेताब है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को आईसीसी ने लगाई रावलपिंडी पिच पर फटकार, इंटरनेशनल मैच पर भी लगेगा बैन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv