Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NED: जिसे कोई नहीं हरा पाया, उसे हराएगी डच टीम? नीदरलैंड्स के इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया को दी चेतावनी

ICC Cricket World Cup 2023: टीम इंडिया इस वर्ल्डकप की इकलौती टीम है, जिसे अभी तक कोई नहीं हरा सका है लेकिन नीदरलैंड्स के एक खिलाड़ी ने भारतीय टीम को हराने की बात कही है.

article-main

ind vs ned world cup 2023 live streaming and match details Teja Nidamanuru warn india to beat in pune cwc23

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 के अपने आखिरी लीग मुकाबले में भारतीय टीम का सामना नीदरलैंड्स से होगा. डच टीम ने अभी तक 8 मैच खेले हैं और साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल की है. दूसरी ओर भारतीय टीम ने भी 8 मैच खेले हैं और अब तक सभी टीमों को हराया है. टीम इंडिया इस वर्ल्डकप में अभी तक अजेय रही है और नीदरलैंड्स की टीम उन्हें सेमीफाइनल से पहले हारने की सोच रही है. नीदरलैंड्स वर्ल्डकप में बड़े बड़े उलटफेर कर चुकी है और इस बार भी उन्होंने साउथ अफ्रीका जैसी टीम को मात दी है, जिससे उनके हौसले बुलंद हैं और  वे अब भारतीय टीम के खिलाफ भी उलटफेर करने के लिए तैयार हैं. 

ये भी पढ़ें: अफ्रीका बनाएगी 400 या अफगानी स्पिनर्स लगाएंगे विकेट की झड़ी? जानें कैसी है पिच 

नीदरलैंड का मानना है कि वे फॉर्म में चल रही भारतीय टीम के खिलाफ उलटफेर भरी जीत हासिल कर सकते हैं और उसके ऑलराउंडर तेजा निदामानुरू का कहना है कि ‘यह क्रिकेट का खेल है और इसमें काफी मजेदार चीजें हो चुकी हैं. मेजबान भारत को अभी तक टूर्नामेंट में हार का सामना नहीं करना पड़ा है और टीम ने सभी आठ मैच में जीत हासिल की है. वहीं टूर्नामेंट में एकमात्र एसोसिएट टीम नीदरलैंड की बात की जाए तो वह बुधवार को इंग्लैंड से 160 रन से हारने के बाद अंक तालिका में निचले पायदान पर चली गई है. 

निदामानुरू ने कहा, ‘‘यह क्रिकेट का खेल है, इसलिए भारत को हराना संभव हो सकता है. हमारी खेल की अपनी शैली है. हम जो अच्छा करते हैं, वहीं करेंगे. हमारे पास कुछ बेहतरीन गेंदबाज हैं और कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो स्पिन को बखूबी खेल सकते हैं.  ’’ बुधवार को मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास ऐसे भी गेंदबाज हैं जो विकेट ले सकते हैं. लेकिन निश्चित रूप से आपको थोड़ा भाग्य का भी साथ चाहिए. इसमें कोई शक नहीं कि उनकी मजबूत टीम है और वे काफी अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. लेकिन इस खेल में उलटफेर हो चुके हैं.’’ नीदरलैंड ने 12 साल के अंतराल बाद विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया और अब उसका अभियान 12 नवंबर को बेंगलुरु में भारत के खिलाफ मैच के साथ समाप्त हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- साउथ अफ्रीका को हराकर सेमीफाइनल में अपनी दावेदारी पेश करेगी अफगानिस्तान?

नीदरलैंड ने शानदार प्रदर्शन कर रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उलटफेर भरी जीत हासिल की थी और उसने बांग्लादेश को भी हराया था. उन्होंने कहा, ‘‘टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीीम जो अंक तालिका में शीर्ष पर उसके खिलाफ खेलने के लिए हम काफी उत्साहित हैं और यह हमारे लिए एक और मौका होगा. ’’ निदामानुरू ने इंग्लैंड के खिलाफ 34 गेंद में नाबाद 41 रन बनाए. उन्होंने कहा, ‘‘हम जब भी मैदान में उतरते हैं, हम अपना कौशल दिखाने का प्रयास करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं क्योंकि यह विश्व कप है. हम किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेते इसलिए निश्चित रूप से हम रविवार को भारत के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करेंगे.’’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement