Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में इतिहास रचने को तैयार हैं Jonny Bairstow, कोच-कप्तान से मिलेगा पूरा साथ

IND vs ENG: भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के अखिरी मुकाबले (IND vs ENG 5th Test) में इंग्लैंड के स्टाक बैटर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) एक इतिहास रचने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें कप्तान और कोच से पूरा साथ मिल रहा है.

Latest News
article-main

IND vs ENG 5th Test, Jonny Bairstow

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसमें टीम इंडिया ने 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है. सीरीज का आखिरी यानी पांचवां मुकाबला (IND vs ENG 5th Test) 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा. भारत के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) एक इतिहास रचने के लिए बिल्कुल तैयार है. वहीं बेयरस्टो को कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon Mccullum) का पूरा साथ मिला है. 


यह भी पढ़ें- रांची टेस्ट में जीत के हीरो बने Dhruv Jurel, देश को समर्पित किया अपना अर्धशतक 


इस रिकॉर्ड को करेंगे अपने नाम

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में स्टार बैटर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) अपने टेस्ट करियर का 100वां मुकाबला (Jonny Bairstow 100th Test) खेलने के लिए तैयार है. भारत के खिलाफ उन्होंने अब तक ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. उन्होंने 4 मैचों में सिर्फ 140 रन ही बनाए हैं. लेकिन कोच मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स ने ये साफी कर दिया है कि वो बेयरस्टो को अगला मुकाबला भी खिलाने के लिए तैयार है. दरअसल, बेयरस्टो के लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है, जिसके लिए उन्हें कप्तान और कोच दोनों का साथ मिल रहा है. 

कोच मैकुलम ने कही ये बात

इंग्लैंड टीम के कोच ब्रेंडन मैकुलम  (Brendon Mccullum) ने कहा, "ये बहुत इमोशनल पल होने वाला है. सभी को पता है कि वो क्या कर सकते हैं और हमें भी पता है कि वो और क्या कर सकते हैं. उन्होंने टीम को अपना काफी योगदान दिया है. बेयरस्टो ने इंग्लैंड के लिए परफॉर्म किया है और वो एक टॉप क्वालिटी प्लेयर है. बेयरस्टो किसी भी स्थिति में दमदार प्रदर्शन करने का हुनर रखते हैं. मुझे उनपर पूरा विश्वास है कि वो शानदार प्रदर्शन करेंगे. जॉनी एक इमोशनल इंसान है और उनके लिए ये काफी बड़ा मुकाम है. उनके जैसा खिलाड़ी कभी भी अपने बेस्ट से ज्यादा दूर नहीं होता है. 

ऐसा रहा अब तक का टेस्ट करियर

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने इंग्लैंड के लिए काफी दमदार प्रदर्शन किया है और आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने अब तक टीम के लिए 99 मैचों की 176 पारियों में 36.4 की औसत से 5974 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 26 बार अर्धशतक और 12 बार शतक भी लगाया है. उनका टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 167 रनों का है. इसके साथ ही उन्होंने टेस्ट में 50 से अधिक छक्के भी जड़े हैं. हालांकि अब वो अपना 100वां टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement