Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG 4th Test: 'Rohit Sharma से डर लगता है', यशस्वी जायसवाल ने क्यों कहा ऐसा, देखें पूरा मामला

India vs England 4th Test: सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें भारतीय टीम के उभरते हुए स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ये कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें रोहित शर्मा से डर लगता है.

Latest News
article-main

Rohit Sharma and Yashasvi Jaiswal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान की ड्रेसिंग रूम के बाहर की एक वीडिया वायरल हो रही है, जिसमें टीम इंडिया से सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल रोहित शर्मा को लेकर डरने की बात कह रहे हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे इस सीरीज के पहले मुकाबले में अंग्रेजों ने शानदार जीत हासिल की थी. उसके बाद से टीम इंडिया ने वापसी की और लगातार दो मुकबले जीतकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. टीम इंडिया चौथे टेस्ट को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी तो दूसरी ओर मेहमान टीम बराबरी की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें: बुमराह को लेकर आकाश दीप ने किया बड़ा खुलासा, डेब्यू से पहले हुई थी ये बातें

रांची टेस्ट से ही मैच से हटकर सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें ओपनर यशस्वी जायसवाल ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं. टीम इंडिया की ऑरेंज जर्सी पहने जायसावल से स्टैंड में बैठी एक महिला फैन उनसे कहती है कि जो उनके बगल में बैठे शख्स को दिखाए. पहली बार यशस्वी उसकी बात को अनसुना कर देते हैं लेकिन जब फैन दोहराती है. तो जायसवाल कहते हैं कि मुझे भी डर लगता है उनसे. रोहित शर्मा जायसवाल के बगल में बैठे थे. 

चौथे टेस्ट के पहले दिन शुरुआती सत्र में अपनी पकड़ मजबूत करने वाली टीम इंडिया ने आखिरी सत्र में अंग्रेंजों को ढील दी, जिससे मेहमान टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट गंवाकर 302 रन बना लिए हैं. जो रूट 106 रन बनाकर खेल रहे हैं और ओली रॉबिन्सन उनका 26 रन बनाकर साथ निभा रहे हैं. इन दोनों बल्लेबाजों ने इंग्लैंड को आकाश दीप के दिये शुरूआती झटकों से निकाला. आकाश दीप ने पहले घंटे में ही गेंद को दोनों तरफ से स्विंग कराके इंग्लैंड को अच्छी शुरूआत नहीं करने दी. 

रूट ने इंग्लैंड की कराई वापसी

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले सत्र में इंग्लैंड के पांच विकेट 112 रन पर गिर गए थे. पिछले तीन टेस्ट में 29, 2 , 5, 16, 18 , 7 रन बनाने वाले रूट ने संयम के साथ खेलते हुए पारी को संभाला. उन्होंने 15 पारियों में पहला शतक जड़ा जो उनके करियर का 31वां टेस्ट शतक है. उन्होंने जबर्दस्त संयम का परिचय देते हुए अपनी पारी में नौ चौके लगाये. पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-2 से पीछे है. विशाखापत्तनम और राजकोट टेस्ट में इंग्लैंड को हार मिली थी तो हैदराबाद में उन्होंने जीत का स्वाद चखा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement