Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS CWG 2022: 55 पर गिरे थे 5 विकेट फिर ऑस्ट्रेलिया ने दी भारत को शिकस्त, पढ़ें कहां बदला खेल

IND vs AUS CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली जीत दर्ज करने वाली महिला क्रिकेट टीम बनी भारत, ऑस्ट्रेलिया को

IND vs AUS CWG 2022: 55 पर गिरे थे 5 विकेट फिर ऑस्ट्रेलिया ने दी भारत को शिकस्त, पढ़ें कहां बदला खेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के पहले मुक़ाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3 विकेट से हरा दिया है. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत ने 154 रन बनाए. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत खराब रही और 55 के स्कोर पर आधी टीम पवेलियन लौट गई. उसके बाद उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी की और तीन विकेट रहते मैच अपने नाम कर लिया. 

मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.भारतीय ओपनर स्मृति मंधाना और शैफाली वर्मा ने अच्छी शुरुआत दी, हालांकि उपकप्तान 24 रन बनाकर आउट हो गईं. लेकिन शेफाली और हरमन की शानदार बल्लेबाजी की मदद से भारतीय टीम ने 20 ओवर में 154 रन बनाए. शैफाली ने 33 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली. वहीं हरमनप्रीत ने धुएंधार 34 गेंदों पर 53 रन ठोक डाले. ऑस्ट्रोलिया की ओर से जोनासेन ने टीम इंडिया को बांधे रखा और 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर 4 विकेट झटके

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत खराब रही और रेणुका सिंह ने एलिसा हेली को पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही चलता कर दिया. इसके बाद तो भारतीय गेंदबाज़ चढ़कर गेंदबाज़ी करने लगीं और 55 रनों पर आधी टीम को पवेलियन भेज दिया. रेणुका सिंह ने अपने 4 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. जबकि दिप्ती शर्मा को एक विकेट मिला है. 

कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली बार महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है. इसी वजह से ये बेहद खास भी है. 

ये भी पढ़ें- CWG 2022: जानिए कब और किस खेल में भारतीय एथलीट आज करेंगे मुक़ाबला, देखें पूरे दिन का कार्यक्रम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement