Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haris Rauf: शादी के 3 दिन बाद ही हारिस रउफ के घर आई खुशी, शेयर की गुड न्यूज

Pakistan Vs New Zealand Series: पाकिस्तान के बॉलर हारिस रउफ ने शादी के 3 दिन बाद ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है.

article-main

Haris Rauf Pak Vs NZ ODI Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी पेसर हारिस रउफ (Haris Rauf) इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं. बचपन की दोस्त से उन्होंने 3 दिन पहले ही धूमधाम से शादी की है. अब उन्होंने फैंस को एक और गुड न्यूज दी है. रउफ ने बताया कि उनकी चोट पूरी तरह से ठीक हो गई है. न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. कुछ फैंस जहां उन्हें इसके लिए बधाई दे रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल पाकिस्तानी पेसर पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह टेस्ट क्रिकेट को लेकर गंभीर नहीं हैं. 

Pakistan Vs New Zealand ODI सीरीज के लिए खेलेंगे हारिस 
हारिस रउफ पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से हैं. न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान के प्रमुख पेसर शाहीन अफरीदी नहीं खेल रहे हैं और हारिस रउफ भी टीम के साथ नहीं हैं. ऐसे में बॉलिंग आक्रमण में कमजोरी साफ नजर आ रही है. हारिस ने स्पष्ट कर दिया है कि वनडे सीरीज के लिए वह उपलब्ध रहेंगे. 

इसके बाद कुछ फैंस कमेंट में कह रहे हैं कि पाक पेसर का रेड बॉल क्रिकेट पर ध्यान नहीं है और वह क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में ही खेलना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: RSS पर पत्नी रीवाबा ने दिया ऐसा जवाब कि गर्व से भर गए रवींद्र जडेजा, आप भी सुनें 

कराची टेस्ट में मजबूत स्थिति में पहुंची न्यूजीलैंड की टीम 
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची में पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है. स्टंप तक न्यूजीलैंड की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है और पाकिस्तानी गेंदबाज विकेट के लिए तरसते ही दिखे. कराची टेस्ट के दूसरे दिन पाकिस्तान की टीम 438 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. बाबर आजम और आगा सलमान ने अपनी टीम के लिए शतक लगाया. जवाब में न्यूजीलैंड ने खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए  165 रन बना लिए हैं. ड्वेन कॉन्वे 82 और टॉम लैथम 78 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉक्सिंग डे टेस्ट में वॉर्नर लड़खड़ाते तो ग्रीन और स्टार्क चोटिल हो लौटे, खेल से ज्यादा चोटों की चर्चा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv