Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya Returns: फिट होते ही हार्दिक पंड्या ने गेंद से ढाया कहर, जानें बल्ले से कैसा रहा प्रदर्शन

सोमवार, 26 फरवरी को Mumbai Indians के फैंस ने राहत की सांस ली होगी, जब हार्दिक पंड्या ने चोट के बाद मैदान पर वापसी की और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया.

Latest News
article-main

Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

घुटने में चोट के कारण बीच वनडे वर्ल़्डकप से बाहर होने वाले हार्दिक पंड्या फिट हो चुके हैं और मैदान पर वापसी भी कर ली है. उन्होंने गेंद से कहर बरपाया और विरोधियों को धरासाई किया. गेंदबाजी की दौरान हार्दिक पुरानी लय में नजर आए और 2 विकेट भी निकाले. आपको बता दें कि भारत में आयोजित वनडे वर्ल्डकप 2023 के बीच से ही हार्दिक पंड्या को बाहर होना पड़ा था. तब से हार्दिक पंड्या नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब में थे. सोमवार को पंड्या ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मुकाबले में वापसी की और नवी मुंबई के डीवाई पाटिल टी20 कप में रिलायंस 1 के लिए खेलते हुए 3 ओवर में 2 विकेट चटकाए. 

ये भी पढ़ें: रांची टेस्ट में टीम इंडिया ने 5 विकेट से इंग्लैंड को दी करारी शिकस्त

इस मुकाबले में पंड्या ने तीन ओवर की गेंदबाजी की और 22 रन देकर 2 विकेट लिए. इसके बाद वह 10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और मुश्किल परिस्थिति में 3 रन बनाकर नाबाद रहे. इस मुकाबले में रिलायंस 1 ने भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड को दो विकेट से हराकर मैच अपनी झोली में डाली. पंड्या की गेंदबाजी देख मुंबई इंडियंस के फैंस जरूर खुश होंगी. पंड्या पिछले दो सीजन गुजरात टाइटंस के खेले और दोनों बार टीम को फाइनल में पहुंचाया तो पहले सीजन में टीम को चैंपियन भी बनाया. 

पंड्या फाइनल रिपोर्ट के लिए फिर जाएंगे NCA

22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के प्री-सीजन कैंप में शामिल होने से पंड्या अपनी फाइनल  फिटनेस रिपोर्ट के लिए एनसीए वापस जाएंगे. आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी खिलाड़ियों की बोली लगने के दौरान हुई बातचीत के दौर के बाद पंड्या मुंबई के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की जगह लेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement