Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, टीम में 3.6 करोड़ रुपये में किया था शामिल

आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले एक बार की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज का बाइक से एक्सीडेंट हो गया है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, गुजरात टाइटंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आगाज 22 मार्च (IPL 2024 Schedule) से होने वाला है, जिसको शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है. लेकिन आईपीएल 2024 से पहले एक बार की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीम के स्टार खिलाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. गुजरात ने आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन (IPL Auction 2024) में इस खिलाड़ी को 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था. वहीं अब उस खिलाड़ी का एक्सीडेंट को गया है. 


यह भी पढ़ें- नंबर-1 बनी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया की जीत से हुआ बंपर फायदा


इस खिलाड़ी को हुआ एक्सीडेंट

गुजरात टाइटंस के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज (Robin Minz) का एक्सीडेंट हुआ है. फ्रेंचाइजी ने रॉबिन को 3.6 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था. रॉबिन एक आदिवासी खिलाड़ी है. इतनी ही नहीं आईपीएल में बिकने वाले पहले आदिवासी खिलाड़ी भी बन गए हैं. हालांकि उनके लिए ये पहला सीजन होने वाला था, लेकिन अब उनके खेलने पर संदेह बन गया है. अब देखना ये है कि वो अपना पहला आईपीएल सीजन खेल पाते है या नहीं. 

रॉबिन के पिता ने कही ये बात

ऐसा बताया जा रहा है कि रॉबिन मिंज (Robin Minz) का एक्सीडेंट सुपरबाइक ((Robin Minz Accident) से हुआ है. उनके पिता ने न्यूज18 से बात करते हुए कहा, "जब रॉबिन की सुपर बाइक का दूसरी बाइक से कॉन्ट्रेक्ट हुआ था, तब उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया. हालांकि अभी कुछ गंभीर नहीं है और वो निगरानी में है.  उनकी बाइक में काफी भारी नुकसान हुआ है, लेकिन उनके ज्यादा गंभीर चोटें नहीं हैं." बता दें कि रॉबिन के एक्सीडेंट से गुजरात की मुश्किलें बढ़ गई है. 

शुभमन गिल संभालेंगे टीम की कमान

गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2024 तीसरा सीजन होने वाला है. टीम ने अपना पहला सीजन साल 2022 में खेला था. जीटी ने अपने पहले ही सीजन में खिताब को अपने नाम कर लिया था. इसके बाद दूसरे सीजन में टीम फाइनल पहुंच गई थी, लेकिन फाइनल में सीएसके के खिलाफ टीम का हार का सामना करना पड़ा था. इन दोनों सीजन टीम की कमान हार्दिक पंड्या के हाथों में थी. लेकिन इस बार हार्दिक को मुंबई इंडियंस ने अपने ट्रेड के चलते अपनी टीम में शामिल कर लिया है. हार्दिक के जाने के बाद जीटी ने शुभमन गिल का कप्तानी सौंप दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement