Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WWE Star dead : 61 साल के WWE सुपरस्टार ने ली आखिरी सांस, किया था Yokuzuna का मुकाबला

वर्जिल के नाम से मशहूर WWE के स्टार रेसलर माइकल जॉन्स का निधन हो गया है. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

Latest News
article-main

वर्जिल लंबी बीमारी से जूझ रहे थे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

खेलों की दुनिया के लिए बुरी खबर आ रही है. WWE सुपरस्टार माइकल जॉन्स (Michael Jones) नहीं रहे. लंबी बीमारी ने बुधवार को उनकी जान ले ली. Virgil के नाम से मशहूर इस रेसलर ने 61 की उम्र में अंतिम सांस ली. वर्जिल की मौत की पुष्टि उनके वेरीफाइड इंस्टाग्राम के जरिए की गई.

इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा गया, "हमारे प्रिय रेसलिंग सुपरस्टार वर्जिल/माइकल जॉन्स का निधन हो गया है. यहां कहने के लिए बहुत कुछ है और कुछ बातें शेयर करना पसंद करूंगा लेकिन फिलहाल हमारे लिए ये कठिन है. हमारा दोस्त नहीं रहा. इस समय हम बस यही कहेंगे कि वर्जिल को उस इंसान के रूप में याद किया जाए जो वह था."

वर्जिल के दोस्त रेसलिंग रेफरी मार्क चार्ल्स III ने  बुधवार को ही फेसबुक के जरिए यह खबर दे दी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में वर्जिल और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वर्जिल का हॉस्पिटल में निधन हुआ. 

लंबे समय से बीमार चल रहे थे वर्जिल

वर्जिल की मौत किस वजह से हुई है. ये पब्लिक नहीं किया गया है. हालांकि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. अप्रैल 2022 में वर्जिल ने X (पूर्व में ट्विटर) पर बताया था कि उन्हें दो स्ट्रोक आए और पता चला कि उन्हें भूलने की बीमारी है.

योकोजुना से किया था मुकाबला

वर्जिल ने WWE के दिग्गज रेसलर योकोजुना से भी मुकाबला किया था. दोनों 1992 में सर्वाइवर सीरीज में एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरे थे. इस मुकाबले में भारी भरकम योकोजुना ने वर्जिल को एकतरफा अंदाज में चित कर दिया था. जापानी मूल के योकोजुना का जन्म सैन फ्रांसिस्को में हुआ था. उन्होंने अंडरटेकर, हल्क हॉगन, ब्रेट द हिटमैन जैसे रेसलर्स को एक ही साल के अंदर रिंग में पटखनी दी थी.

ये भी पढ़ें: Sarfaraz Khan और Dhruv Jurel को BCCI का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने के लिए करना होगा ये काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement