Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs SL T20 Live Streaming: World Cup की सबसे मजबूत टीम होगी बाहर या श्रीलंका को मिलेगी बड़ी हार, देखें live

ENG vs SL Live Telecast and Score Update: इंग्लैंड के लिए 'करो या मरो' की स्थिति, श्रीलंका के खिलाफ हासिल करनी होगी बड़ी जीत, जानें कहां देखें live

ENG vs SL T20 Live Streaming: World Cup की सबसे मजबूत टीम होगी बाहर या श्रीलंका को मिलेगी बड़ी हार, देखें live

ENG vs SL Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 5 नवंबर को ग्रुप 1 से सेमीफाइनल के लिए जाने वाली टीमें तय हो जाएंगी. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में शनिवार को इंग्लैंड का सामना श्रीलंका (England vs Sri Lanka) से होगा. श्रीलंका की टीम वर्ल्डकप 2022 के सेमीफाइनल की रेस में तो नहीं है लेकिन वह इंग्लैंड का खेल जरूर खराब कर सकती है. इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए सिर्फ श्रीलंका को हराना ही नहीं होगा बल्कि बड़ी जीत दर्ज करनी होगी. इस रोमांचक मुकाबले का सीधा प्रसारण भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस भी देख सकते हैं. इस मैच की अपडेट और इससे जुड़ी जानकारियों को भी आप DNA Hindi पर पढ़ सकते हैं. 

इंग्लैंड ने अभी तक सुपर 12 के ग्रुप 1 में दो मैच जीते हैं और अंक तालिका में फिलहाल दूसरे स्थान पर हैं. इस ग्रुप में पहले स्थान पर न्यूजीलैंड है लेकिन उसने भी अभी तक सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं किया है. ग्रुप 1 की जंग रोमांच हो चुकी हैं और अब इंग्लैंड भी शनिवार को इस जंग का हिस्सा बनने वाली है. दूसरी ओर श्रीलंकन टीम ने दो मैच जीत लिए हैं और चार अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर मौजूद है. हालांकि इस टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें पूरी तरह खत्म नहीं हुई है. 

England vs Sri Lanka Pitch Report: इंग्लैंड के पास आखिरी मौका, सिडनी पर जीतना नहीं होगा आसान

अगर ऑस्ट्रेलिया अफगानिस्तान से मुकाबला हार जाए और श्रीलंका इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल कर ले तो श्रीलंका भी अंतिम 4 में पहुंच जाएगी. हालांकि ये काम इतना आसान नहीं होने वाला है. वर्ल्ड कप 2022 की सबसे मजबूत टीम आखिरी मौके को गंवाना नहीं चाहेगी. टीम में विध्वंसक बल्लेबाजों के साथ कहर बरपाने वाले गेंदबाज हैं तो ऑलराउंडर की भरमार ही टीम को सबसे मजबूत बनाती है. दूसरी ओर श्रीलंका की टीम ने पिछले मैच में शानदार जीत हासिल की थी और अपनी जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. 

कहां देखें ENG vs SL की Live Streaming

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा. भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर आप इस मैच को देख सकते हैं जबकि हॉटस्टार पर आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement