Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022 Rohit Sharma: दोस्त से मिलने रेस्टोरेंट पहुंचे रोहित शर्मा, उमड़ा फैंस का हुजूम, देखें वीडियो

Rohit Sharma Video: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस वक्त मुंबई में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. एशिया कप (Asia Cup) से पहले वह क्वॉलिटी टाइम का लुत्फ ले रहे हैं. मंगलवार को वह एक रेस्टोरेंट पहुंचे जहां उन्हें देखने के लिए हजारों फैंस उमड़ गए थे.

article-main

Rohit Sharma Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में फैंस रोहित की एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रहे हैं और उनका नाम चिल्ला रहे हैं. दरअसल मुंबई में हिटमैन अपने किसी दोस्त से मिलने एक रेस्टोरेंट गए थे जहां उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई थी. इस वजह से रेस्टोरेंट के सामने ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति बन गई थी. बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें भीड़ से निकाला. 

Asia Cup से पहले ब्रेक पर हैं हिटमैन 
रोहित शर्मा एशिया कप से पहले छोटे ब्रेक पर हैं. वेस्टइंडीज दौरे के बाद उन्हें आराम दिया गया है और वह फिलहाल घर पर परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. एशिया कप 2018 में भारत ने ट्रॉफी जीती थी और फैंस को उनसे बतौर कप्तान धमाके की उम्मीद है. 

एशिया कप में हिस्सा लेने से पहले सभी खिलाड़ी बेंगलुरु में एनसीए (नेशनल क्रिकेट एकेडमी) में इकट्ठा होंगे. यह एक फिटनेस शिविर है और इसमें टूर्नामेंट में खेलने वाले सभी खिलाड़ी शामिल होंगे. टीम 23 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होगी. 

यह भी पढ़ें: AIFF Suspension: एआईएफएफ पर फीफा के बैन मामले में आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, हटेगा बैन? 

रोहित शर्मा और विराट कोहली के प्रदर्शन पर रहेगी नजर 
वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा की लय लौटती हुई दिखी है और फैंस को वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप में उनसे धमाके की उम्मीद है. विराट कोहली के लिए भी यह टूर्नामेंट बड़ा है क्योंकि लंबे समय से वह पुरानी फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं. 

फिटनेस और फॉर्म के लिए कोहली खासी मेहनत कर रहे हैं और इस वक्त मुंबई में उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. कोहली के बल्ले से अब तक टी20 में शतक नहीं निकला है और फैंस चाहते हैं कि एशिया कप में वह यह मुकाम जरूर हासिल कर लें. 

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक ही नहीं इन खिलाड़ियों का भी भारत से है खास कनेक्शन, किसी का ससुराल तो किसी का ननिहाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv