Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अंबानी प्री-वेडिंग का न्योता आया है क्या...', पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपनी ही टीम के साथी की मौज ले ली

Shahnawaz Dahani mocks Iftikhar Ahmed: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सीनियर इफ्तिखार अहमद की मौज लेते नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main

इफ्तिखार अहमद और शाहनवाज दहानी पीएसएल में एक ही टीम से खेलते हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने अपने सीनियर इफ्तिखार अहमद की सोशल मीडिया पर मौज ले ली. दहानी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर इफ्तिखार की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह हाथ में लिए एक पर्ची को ध्यान से पढ़ते नजर आ रहे हैं. अब आप सोचेंगे कि इसमें कौन सी मौज? तो आपको बता दें कि असली मजा कैप्शन में है. जिसके चलते यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है.

दहानी और इफ्तिखार पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में एक ही टीम मुल्तान सुल्तान्स के लिए खेलते हैं. ऐसे में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी जा सकती है. दहानी ने इफ्तिखार की जो तस्वीर शेयर की है, वो एयरपोर्ट की है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए मजाकिया कैप्शन दिया, 'इफ्तिखार भाई को आखिरी मिनटों में अंबानी प्री-वेडिंग का न्योता मिला है क्या'?

बता दें कि भारत के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 से 3 मार्च तक चला. गुजरात के जामनगर में हुए इस फंक्शन में दुनिया भर की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. भारतीय क्रिकेटरों के अलावा विदेशी क्रिकेटरों का भी जामनगर में जमावड़ा लगा था. 

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कोई पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं नजर आया. ऐसे में दहानी की इस पोस्ट पर अब अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कुछ लोग दहानी की क्लास लगा रहे हैं, तो कोई इसे मजाक के तौर पर ले रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'क्या यह ट्वीट किसी प्रोफेशनल क्रिकेटर का है? मुझे तो इस पर संदेह है.' मालूम हो कि पाकिस्तानी गेंदबाज ने यह पोस्ट फंक्शन समाप्त होने के एक दिन किया.

शाहनवाज दहानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी यह पोस्ट शेयर की और लिखा, 'इफ्तिखार भाई को क्या करना चाहिए? जाना चाहिए या फिर नहीं जाना चाहिए?'


ये भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले SRH में बड़ा बदलाव, Kavya Maran ने Pat Cummins को सौंपी टीम की कमान


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement