Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सबूत के साथ CWG में मेडल जीतने वाली एथलीट ने दिया केजरीवाल सरकार को मुंह तोड़ जवाब, कही ये बड़ी बात

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में मेडल जीतकर देश का नाम रौशन करने वाली एथलीट दिव्या काकरान और दिल्ली सरकार के बीच इस वक्त ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है.

article-main

दिव्या काकरान और आप सरकार में विवाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली सरकार और कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने वाली पहलवान दिव्या काकरान के बीच विवाद थमता नहीं दिख रहा है. दिव्या ने अब एक और ट्वीट कर दिल्ली सरकार को उसकी बात का जवाब दे दिया है. दिव्या ने अपने इस नए ट्वीट में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो 2011 से 2017 तक दिल्ली से खेलती थी. उन्होंने दिल्ली से खेलने का सबूत पेश करते हुए लिखा, '2011 से 2017 तक मैं दिल्ली से खेलती थी, ये रहा सर्टिफिकेट दिल्ली स्टेट का. अगर आपको अभी भी यकीन नहीं तो दिल्ली स्टेट से 17 गोल्ड है, मेरा वो सर्टिफिकेट भी अपलोड करूं.'

क्या है पूरा मामला

दरअसल दिव्या का ये दिल्ली में आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज के ट्वीट के रिप्लाई के रूप में आया है. कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में मेडल जीतने के बाद दिव्या ने राज्य सरकार से किसी भी तरह की मदद ना मिलने की शिकायत की. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिव्या समेत अन्य पहलवानों को मेडल जीतने की बधाई दी थी. केजरीवाल के इसी ट्वीट पर दिव्या ने कहा था कि वो 20 साल से दिल्ली में रह रही हैं, लेकिन उन्हें आजतक राज्य सरकार की ओर से किसी भी तरह की कोई मदद नहीं मिली है. उनके इस ट्वीट के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री बुरी तरह ट्रोल होने लगे थे और अपने पार्टी के नेता के बचाव में ही सौरभ भारद्वाज इस ट्वीट वॉर में कूदे थे.

सीएम केजरीवाल का ट्वीट

दिव्या के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिए इस रिप्लाई पर सौरभ भारद्वाज ने प्रतिक्रिया देते हुए थे मामले को राजनीतिक रंग देने की भी कोशिश की थी. सौरभ भारद्वाज ने दिव्या के ट्वीट पर रिप्लाई कर कहा था, 'बहन पूरे देश को आप पर गर्व है. लेकिन मुझे याद नहीं आता कि आप दिल्ली की तरफ से खेलती हैं. आप हमेशा उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलती आईं है. लेकिन खिलाड़ी देश को होता है. योगी आदित्यनाथ जी से आप को सम्मान की उम्मीद नहीं है. मुझे लगता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आपकी बात जरूर सुनेंगे.'

सौरभ भारद्वाज के इसी ट्वीट का रिप्लाई आज दिव्या ने दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv