Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucky Zodiac 2023: ये हैं नए साल की लकी राशियां, नौकरी से लेकर तरक्की तक चूमेगी कदम

Horoscope Prediction: नए साल में कुछ राशियों के सोई हुई किस्मत जागेगी और धन से लेकर ऐश्वर्य और तरक्की के नए रास्ते खुल जाएंगे.

Latest News
Lucky Zodiac 2023: ये हैं नए साल की लकी राशियां, नौकरी से लेकर तरक्की तक चूमेगी कदम

Lucky Zodiac 2023: ये हैं नए साल की सबसे लकी राशियां, करियर में मिलेगी सफलता, होगा खूब लाभ
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः साल 2023 में तीन राशियों के अच्छे दिन आने वाले हैं. इन राशियों के जातकांे के लिए नया साल सुख-सौभाग्य और तरक्की लेकर आएगा. ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति और ग्रह गोचर से इन राशियों के लिए शुभफल मिलेंगे. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल 2023 में प्रवेश करते ही कुछ राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और कुछ पर ढैया शुरू होगी. हालांकि ग्रहों के प्रभाव और शुभ योग से कुछ राशियों को शनि के प्रकोप से मुक्ति मिल जाएगी. तो चलिए चलिए नें कि किन राशियों के लिए नया साल खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है. 

मंगल की बदली चाल 4 राशियों पर है बहुत भारी लेकिन इन जातकों की खुलेगी किस्मत

मिथुन राशि

साल 2023 का पूरा साल मिथुन राशि के लिए बहुत भाग्यशाली हाेगा. इन लोगों को साल 2023 में शनि की ढैया से मुक्ति मिलेगी. इस साल आप अपने लक्ष्य को प्राथमिकता दें. आपके सारे सपने सच हो जाएंगे. 2023 नौकरी में पदोन्नति दिला सकता है. इस साल आपको अपने ज्ञान का सही उपयोग करने का अवसर मिलेगा.

आने वाला समय आपके लिए कई तरह के अच्छे परिणाम लेकर आएगा. स्वास्थ्य समस्याओं में कमी आएगी और जीवन के क्षेत्रों में आगे बढ़ पाएंगे. इस साल आपके रुके हुए सारे काम बनने लगेंगे जिससे आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. आपके निर्णय लेने की क्षमता मजबूत होगी. इस साल आपके लंबी यात्राओं के योग बनेंगे. नौकरी में स्थानांतरण मिल सकता है जिसका आपको फायदा होगा. नौकरी बदलने के लिए ये साल उत्तम है.

Astro Tips: जीवन की ये घटनाएं देती हैं शुभ-अशुभ का संकेत, जानें कब हो जाना चाहिए सतर्क

तुला राशि

तुला राशि वालों की भी इस साल शनि की ढैया समाप्त हो जाएंगी. इस साल आपको करियर में कई तरह की संभावनाएं दिखेंगी. इस साल नई चुनौतियों का सामना आप बड़ी आसानी से कर लेंगे. आप पूरी तरह से नए अवसरों और सफलताओं का सामना करेंगे. इस साल आप के मान सम्मान में तो बढ़ोतरी होगी.

व्यापार में भी उन्नति होने के योग बनेंगे. इस राशि के लोग इस साल अच्छे निर्णय लेंगे. साल 2023 में तरक्की प्राप्त कर पाएंगे. इस साल आपको अपने विरोधियों पर विजय मिलेगी. कोर्ट और कचहरी में अगर आपका कोई केस चल रहा है, तो उसमें आपको विजय मिलेगी. आपके विदेश यात्रा की योग भी इस साल बनेंगे. जीवन में अनेक तरीके के महत्वपूर्ण बदलाव महसूस करेंगे. इस साल आपकी आमदनी में बढ़ोतरी के स्पष्ट संकेत मिलेंगे. एक से ज्यादा आमदनी के साधन मिलेंगे.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों को कई साल 2023 में कई बेहतरीन मौके मिलेंगे और आपको हर एक का पूरा फायदा उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए. 2023 आपके लिए भाग्यशाली साल साबित होने वाला है. करियर के लिहाज से भी नया साल आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. इस साल आपके सारे सपने सच हो सकते हैं. नौकरी करने वालों को इस साल नई नौकरी मिल सकती है. प्रमोशन मिलने और सैलरी बढ़ने के पूरे योग हैं.

इस राशि के कारोबारियों के लिए भी यह साल अच्‍छा रहेगा. इस साल सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. आपकी लव लाइफ शानदार रहेगी. काम के सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिलेगा. इसके कारण आपको अपने काम में ऊंचाइयां मिलेंगी. इस साल आप कई सारी धार्मिक यात्राएं करेंगे. आपको नई ताजगी और जीवन में नयापन महसूस होगा. कुल मिलाकर साल 2023 आपके जीवन में सुख-शांति और नई ऊर्जा लेकर आएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement