Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian Railway Vrat Thali: नवरात्रि के दौरान ट्रेन में उपलब्ध कराई जाएगी व्रत की थाली, IRCTC ने लिया फैसला

IRCTC ने यात्रियों का खास ध्यान देते हुए व्रत की थाली के मेन्यू के साथ कीमत भी जारी की है, तो आइए जानते हैं क्या है IRCTC का स्पेशल मेन्यू और कीमत.

Indian Railway Vrat Thali: नवरात्रि के दौरान ट्रेन में उपलब्ध कराई जाएगी व्रत की थाली, IRCTC ने लिया फैसला

IRCTC ने ट्रेन में व्रत की थाली उपलब्ध कराने का किया फैसला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin


डीएनए हिंदी: (Indian Railways IRCTC Navratri Special Vrat Thali) नवरात्रि शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है, इस बार यह पर्व 26 सितम्बर से शुरू हो रहा है ऐसे में कई भक्त नवरात्रि (Navratri 2022)  के दिनों में उपवास रखते हैं, इसलिए इस  दौरान सफर करने वाले व्रतियों के लिए IRCTC ने ट्रेन में व्रत की थाली उपलब्ध कराने का फैसला किया है. नवरात्रि के दौरान यदि आपको सफर करना है और आपका व्रत है तो आप ट्रेन में व्रत की थाली मंगवा सकते हैं. यह सुविधा देश भर के 400 रेलवे स्टेशनों में उपलब्ध करवाई जाएगी. ऐसे में यात्री बिना कोई चिंता के नवरात्रि के दिनों में यात्रा कर सकेंगे. IRCTC ने यात्रियों का खास ध्यान रखते हुए व्रत की थाली के मेन्यू के साथ कीमत भी जारी की है, तो आइए जानते हैं क्या है IRCTC का स्पेशल मेन्यू और कीमत. 

99 से लेकर 250 रुपये तक की मिलेगी थाली 

यात्रा के दौरान आप अपनी जरूरत के अनुसार व्रत की थाली मंगा सकते हैं. इस थाली की कीमत 99 रुपये से लेकर 250 रुपये के बीच होगी, जिसमे विभिन्न प्रकार के व्यंजन शामिल होंगे. 

यह है मेन्यू  (Navratri Vrat Thali Menu)

  • 99 रुपये में कुट्टू के पकोड़े, दही और फल 
  • 99 रुपये में 2 परांठे, आलू की सब्जी, साबूदाने का हलवा 
  • 199 रुपये में 4 परांठे, 3 सब्जियां, साबूदाना खिचड़ी
  • 250 रुपये में पनीर परांठा, व्रत मसाला, सिंघाड़ा और आलू पराठा

यह भी पढ़ें- इन स्पेशल पैकेज से करें वैष्णो देवी के दर्शन, जानें कब और कहां से कर सकेंगे यात्रा

ऐसे करें ऑर्डर 

IRCTC के PRO आनंद कुमार झा ने व्रत के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए आगे भी जारी रखने के लिए कहा है.  इस थाली को आप IRCTC के ऐप, वेबसाइट या फिर 1323 पर कॉल करके बुक कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement