Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Marriage Auspicious Muhurat: बन गया है इन 4 राशि की लड़कियों के विवाह का योग, जल्दी ही घर में बजेगी शहनाई

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 राशि (Zodiac Signs) की लड़कियों के लिए विवाह योग ( Marriage Yog for Girls) बन रहा है.

Latest News
article-main
chances of marriage for girls of some zodiac signs in the year 2024
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साल 2024 में कुछ राशियों (Zodiac Signs) की लड़कियों के लिए विवाह का योग बन रहा है. अब 21 साल की उम्र लड़कियों की शादी (21 years is age for Girls to get Married) के लिए हो चुकी है.  हिंदू धर्म (Hindu Dharm) कहता है कि जन्म और मृत्यु (Birth and Death) की तरह, विवाह (Marriage) को लेकर भी यही कहा जाता है कि विवाह भी अपने समय पर ही होता है और जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है. तो चलिए जानें कि वो लकी 4 राशियां कौन है (Lucky 4 Zodiac Signs) जिनके विवाह का योग बनने लगा है.

ये हैं वो लकी 4 राशियां
मेष, तुला, सिंह और धनु राशि की जिन लड़कियों को जल्द ही वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने का सुख मिलने वाला है. बृहस्पति इस समय मेष राशि में हैं. वहीं, बैठकर ये ग्रह तुला, सिंह और धनु राशि पर नजर रख रहे हैं. जिसके फलस्वरूप इन चार राशि की महिलाओं की शादी का योग बन गया है. इन चार राशियों में से जो लोग शादी के लिए उपयुक्त हैं, उनकी शादी की बात जल्द ही हो सकती है. लेकिन इस मामले में हम उन महिलाओं की बात कर रहे हैं, जो अविवाहित हैं और जिनकी शादी की उम्र हो चुकी है.

बृहस्पति तुला राशि के ठीक सामने है और बृहस्पति तुला राशि के जातकों पर दृष्टि डाल रहा है. इसी तरह सिंह और धनु राशि पर भी बृहस्पति की दृष्टि पड़ रही है. बृहस्पति की शुभ दृष्टि के प्रभाव से मेष, सिंह, तुला और धनु राशि की महिलाओं के घर में विवाह योग बनता है. विवाह के लिए उत्तम जोड़ा बनता है. इसके साथ ही अगर इस राशि के जातक थोड़ी सी पहल करें तो जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर सकते हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv