Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Winter Fashion: सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश और स्मार्ट तो इन आउटफिट्स से लें आइडिया

Winter Fashion Trends: सर्दियों में मॉडर्न और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो बॉडी टाइप के हिसाब से इन आउटफिट्स को कैरी कर सकती हैं.

Winter Fashion: सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश और स्मार्ट तो इन आउटफिट्स से लें आइडिया

सर्दियों में बॉडी टाइप के हिसाब से चुनें ये आउटफिट्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  अक्सर महिलाएं सर्दियों में ठंड से बचने की वजह से अपने लुक पर ध्यान नहीं दे पाती हैं. ऐसे में हम आपको इस लेख के माध्यम से बता रहे हैं कि आप इस मौसम में भी खुद को (Winter Fashion Trends) स्टाइलिश कैसे रख सकती हैं. अगर आपको अपने लुक को मॉडर्न और स्टाइलिश बनाना है तो इसके लिए आपको बस अपने बॉडी टाइप को समझकर कपड़ों (Winter Outfits)का सही तरीके से चुनाव करना होगा. वर्किंग महिलाएं आजकल वेस्टर्न ड्रेस पहनना काफी पसंद करती हैं. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स जिनकी मदद से आप इस मौसम में भी अपने आप को (Winter Fashion)मॉडर्न और स्टाइलिश रख सकती हैं.


हाई नेक ड्रेस (High Neck Dress Long Sleeve)

High Neck Dress

सर्दी के मौसम में आप हाई नेक ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं.  आपका कद अगर छोटा है तो ये ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है इस मौसम  में इसे पहनने से आपके लुक में चार चांद लग जाएगा इसके अलावा इस तरह की ड्रेस में आप लंबी भी दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ेंः अब सर्दियों में नहीं रहेगी रूखी और बेजान त्वचा, इन घरेलू टिप्स को करें फॉलो

हुडी ड्रेस (Hoodie Dress)

Hoodie Dress

सर्दियों में अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो हुडी ड्रेस पहन सकती हैं. अगर आपका शरीर पतला है तो इस तरह का ड्रेस आपके ऊपर खूब जचेगा. मार्केट में आपको इस तरह का ड्रेस कई तरह के पैटर्न में मिल जाएगा.


वेलवेट फ्लेयर ड्रेस (Velvet Fabric Dress For Winter)

Velvet Fabric Dress

इस मौसम में आप फ्लेयर ड्रेस भी ट्राई कर सकती हैं. आप वेलवेट फैब्रिक चुन सकती हैं. इस तरह की ड्रेस पहनने से आप पतली और लंबी नजर आएंगी. यह ड्रेस आपको एक अलग अंदाज देगा. 

लॉन्ग कोट (Long Coat) 

Long Coat
 
सर्दी में आपको यह कोट क्लासी लुक देने का काम करेगा. इसके साथ आप ब्लैक लेगिंग्स ट्राई कर सकती हैं. इस तरह का ड्रेस कैरी करने से आपको ठंड में बहुत अधिक कपड़े पहनने की जरूरत नहीं पड़गी और यह आपको बेहतर लुक देगा. 

शॉर्ट ब्लेजर (Short Blazer)

short blazer

इस मौसम में आप शॉर्ट ब्लेजर भी कैरी कर सकती हैं. मॉडर्न टच के लिए आप साड़ी के साथ मैचिंग ब्लेजर ट्राई कर सकती हैं. इस तरह का आउटफिट सर्दी के मौसम में आपको ठंडक से बचाएगा और आकर्षक लुक भी देगा.

यह भी पढ़ेंः हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए ठंड में घर पर लगाएं ये होममेड पैक

ऊनी स्वेटर (Sweater) 

Sweater

सर्दियों में आप सिंपल और प्रभावशाली दिखने के लिए ऊनी स्वेटर ट्राई कर सकती हैं. पूरा दिन दफ्तर में बैठकर काम करना है तो इसे लूट स्वेटर जींस या पैंट के साथ कैरी कर सकती हैं. चाहें तो आप कार्डिगन भी ट्राई कर सकती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement