Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diwali Gift Ideas: दिवाली पर तोहफे के साथ बांटे प्यार और खुशियां, यहां से लें गिफ्ट आइडिया

Diwali Gift Ideas: दिवाली के खास मौके पर आप अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को खास गिफ्ट देना चाहते हैं तो यहां से आइडिया ले सकते हैं.

Latest News
article-main

Diwali Gift Ideas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिवाली 12 नवंबर 2023 (Diwali 2023) को मनाई जाएगी. दिवाली देशभर में खूब धूमधाम (Happy Diwali 2023) से मनाई जाती है. इस दिन लोग एक-दूसरे को मिठाई और गिफ्ट (Diwali Gift Ideas) देकर आपस में खुशियां बाटते हैं. दिवाली के खास मौके पर आप अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को खास गिफ्ट (Diwali Gift Ideas For Friends) देकर दिवाली पर उन्हें बधाई देना चाहते हैं तो यहां से गिफ्ट आइडिया (Diwali Gift 2023) ले सकते हैं. ये गिफ्ट सभी को खूब पसंद आएंगे. तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

दिवाली पर अपनों को दें ये खास तोहफे (Diwali Gift Ideas)
- आप घर को सजाने के लिए होम डेकोर की चीजें भी दिवाली पर गिफ्ट में दे सकते हैं. इसके लिए डिजाइनर फूलदान, मूर्तियां, दीवार पर लगाने के लिए पेंटिंग और अन्य होम डेकोर गिफ्ट कर सकते हैं.
- इंडोर प्लांट को भी गिफ्ट में दे सकते हैं. यह घर में रखने से घर की सुंदरता भी बढ़ेगी और यह वातावरण के लिए भी अच्छा होता है.

धनतेरस के मौके पर अपने दोस्तों और करीबियों को इन मैसेज के साथ दें बधाई, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

- दिवाली के दिनों में सोने-चांदी खरीदने का विशेष महत्व होता है. आप अपने दोस्तों और परिवारजनों को दिवाली के मौके पर चांदी का सिक्का भी गिफ्ट  कर सकते हैं.
- दिवाली को रोशनी का त्यौहार माना जाता है आप दिवाली पर खूबसूरत लैंप भी दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं. यह उन्हें खूब पसंद आएगा.

- स्किन केयर प्रोडक्ट्स के गिफ्ट हैंपर आप तोहफे में दें सकते हैं. सर्दियों में सभी लोगों को इनकी जरूरत पड़ती है ऐसे में आप इन्हें दे सकते हैं.
- इन सभी के साथ ही दिवाली पर मार्केट में मिलने वाले ड्राई फ्रूट्स, चॉकलेट और बिस्कुट नमकीन के गिफ्ट हैंपर भी तोहफे में दे सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement