Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: मुजफ्फरपुर की Indu का Chilam Song हुआ Viral, जानिए हैं कौन?

मुजफ्फरपुर की इंदु देवी का चिलम सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इंदु के तंज करने का तरीका लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

article-main

Indu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः इन दिनों बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) की रहने वाले लोक गायिका इंदु (Indu) का नाम चर्चा में है. सकरी सरैया में इंदु का घर है. उनका गीत आजकल यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रहा है. यह गाना उन्होंने मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नशा मुक्ति जागरूकता अभियान कार्यक्रम में गाया था. शायद ही उन्होंने सोचा हो कि उनका गीत इतना वायरल (Viral) होगा. 

गीत के बोल कुछ इस तरह हैं- एक गंजेड़ी गांजा पीके चिलम दिया लहराई हो, चिलम दिया लहराई, चिलम में से तितकी उड़के, जर गइल तोसक-रजाई, नशवा नरक में ले जाई...'.  लोगों को उनका तंज करने तरीका बहुत पसंद आ रहा है. हर किसी की जुबां पर गीत के बोल चढ़े हुए हैं. 

गीत के जरिए नशे के खिलाफ छेड़ा है अभियान

इंदु देवी ने जब पहली बार यह गीत सुना था तो वह बहुत प्रभावित हुईं. जिसके बाद उन्होंने गीत गाना शुरु कर दिया. गीत में समाज की स्थिति और समस्याओं पर बात की गई है. इंदु देवी गीत के जरिए स्मोकिंग के नुकसान, महिलाओं की स्थिति और दहेज प्रथा जैसे मुद्दों को उठाती हैं. नीतीश कुमार के नशा मुक्ति के लिए गाया गीत लोगो को  बहुत पसंद आ रहा है. इंदु देवी के इस गीत से जागरूकता के साथ मनोरंजन भी हो रहा है. 

कौन हैं इंदु देवी?

मुजफ्फरपुर में इंदु देवी और उनकी मंडली काफी सक्रिय है. नीतीश कुमार के नशा मुक्ति अभियान में गाया हुआ उनका गाना सोशल मीडिया पर चर्चित हो गया था. इंदु देवी सरकारी आयोजनों में गीत गाती रही हैं लेकिन हाल ही में उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. इंदु देवी गीत गाकर ही अपना घर चलाती हैं.
 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv