Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: पाकिस्तान बॉर्डर के पास तेज धमाके से हड़कंप, दूर तक सुनाई दी आवाज

India-Pakistan Border पर तेज रोशनी के साथ धमाका, वैज्ञानिक वैभव कुमार का खगोलीय घटना होने से इनकार.

article-main

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः राजस्थान (Rajasthan) में बुधवार देर रात एक चौंकाने वाली घटना हुई. इस घटना में पाकिस्तान बॉर्डर (Pakistan Border) से लगे इलाकों में रात में तेज धमाकों के साथ दिखाई दी रोशनी ने सबको हैरान कर दिया. जानकारी के मुताबिक यह रोशनी पाकिस्तान बॉर्डर की तरफ जाती देखी गई थी.

आपको बता दें कि घटना श्रीगंगानगर (Shree ganga nagar) के सूरतगढ़ में बुधवार रात करीब 8:30 बजे हुई. घटना के मुताबिक आसमान में अचानक तेज धमाके के साथ एक रोशनी दिखाई दी थी. लोग इसे रॉकेट जैसी दिखने वाली वस्तु बता रहे हैं. इस रोशनी को धीरे-धीरे पाकिस्तान बॉर्डर की ओर बढ़ते देखा गया. इस घटना को स्थानीय लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. यह रोशनी सूरतगढ़ के अलावा बीकानेर, खाजूवाला और रावला तक दिखाई दी. हालांकि घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ेः Hanuman Bahuk Path: बीमारियों से बचाता है बजरंगली का यह स्तोत्र पाठ, आज से कीजिए शुरू

सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

जानकारी के मुताबिक आसमान में तेज रोशनी और धमाके की आवाज को लोग खगोलीय घटना या मिसाइल गिरने से जोड़कर देख रहे हैं. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. हालांकि मामले का खुलासा जांच होने पर ही हो सकेगा. मामले को गंभीरता से लेते हुए सीमा सुरक्षा बल, आर्मी इंटेलीजेंस समेत सभी एजेंसियों ने राजस्थान में बीकानेर-श्रीगंगानगर जिले की सीमा पर सीमावर्ती क्षेत्रों में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ेः एक गलती की वजह से ठाकरे परिवार की 'फजीहत' करा बैठे उद्धव!

अधिकारियों ने की घटना की पुष्टि

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बीकानेर संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन और जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने आसमान में रोशनी दिखाई देने की पुष्टि की है. दोनों अधिकारियों का कहना है कि अभी घटना की वजह का पता नहीं लग पाया है. बॉर्डर पर तैनात जवानों ने भी रोशनी दिखाई देने की पुष्टि की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो