Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP में युवक को तालिबानी सजा! जमकर लाठियों से पीटा, महिलाओं ने भी मारा...

पीड़ित सोनू घर के बाहर ठहल रहा था, तभी दबंगों उसे खींचकर अपने घर ले गए और पेड़ से बांधकर बुरी तरह लाठी-डंडों से पीटा. पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 28, 2022, 12:43 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां रंजिश के चलते एक युवक को कुछ लोगों ने पेड़ से बांधकर बुरी तरह लाठियों से पीटा. इतना ही नहीं युवक को महिलाओं से भी पिटवाया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है.

घटना जिले के टप्पल क्षेत्र के फौजुआ गांव की है. पीड़ित के पिता युवक दीपचंद कश्यप का आरोप है कि उसका गांव में रहने वाले दिनेश, भीमसेन, कपिल, विपिन व अन्य लोगों से रंजिश चल रही थी. दीपचंद ने कहा कि मेरा बेटा सोनू मंगलवार को घर के बाहर टहलने निकला था, तभी दबंगों ने उसे घेर लिया और खींचकर अपने घर ले गए. वहां पेड़ से हाथ-पैर बांधकर दंबगों ने लाठी डंडों से जमकर पीटा. इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई.

हाथरस रेप पीड़िता के परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, हाईकोर्ट ने योगी सरकार को दिया आदेश

युवक को महिलाओं से भी पिटवाया
दीपचंद ने कहा कि इस दौरान आरोपियों ने सोनू को महिलाओं से भी पिटवाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सोनू के हाथ-पैर खोलकर थाने ले गई. थाने से गंभीर हालत में सोनू को इलाज के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया.

Smriti Irani का कांग्रेस पर पलटवार- मेरी बेटी का दोष यही है कि मैंने राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा

पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं. फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv