Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: CM नीतीश कुमार के काफिले पर हमला करने के मामले में बड़ा एक्शन, 13 लोग गिरफ्तार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर आक्रेशित भीड़ ने रविवार को पथराव किया था. इस हमले में सीएम के काफिले की कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए थे. 

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Aug 22, 2022, 08:27 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के काफिले पर हमला करने के मामले में पुलिस ने अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. राजधानी पटना में आक्रोशित भीड़ ने रविवार शाम नीतीश कुमार के काफिले पथराव किया था. भीड़ ने सीएम के काफिले में शामिल कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए थे. 

घटना, पटना के गौरी चक थाना अंतर्गत सोहदी मोड़ के पास हुई थी. घटना के वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफिले में शामिल किसी भी वाहन में मौजूद नहीं थे. पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि घटना उस समय हुई जब सीएम का काफिला रविवार को गया जिले की ओर जा रहा था. दरअसल, नीतीश कुमार का आज गया जिले का दौरा करने का कार्यक्रम है इसलिए रविवार को वहां एक अग्रिम काफिला भेजा जा रहा था.

काफिले में शामिल गाड़ियों के तोड़े शीशे
डीएम ने बताया कि रविवार शाम करीब 5 बजे जब काफिला सोहदी पहुंचा तो स्थानीय लोगों के एक समूह ने सड़क जाम कर दी और वे एक स्थानीय युवक की मौत के मामले को लेकर विरोध कर रहे थे. उन्होंने बताया कि जब प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री के काफिले को देखा तो उन्होंने उसपर पथराव करने शुरू कर दिया, जिससे तीन-चार वाहनों के शीशे टूट गए.

ये भी पढ़ें- JD(U) के उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान! बोले- सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री होंगे नीतीश लेकिन... 

अब तक 13 आरोपी गिरफ्तार
जिलाधिकारी ने आगे कहा, ‘तब तक स्थानीय पुलिस वहां पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर कर दिया. मैं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (पटना) के साथ तुरंत वहां पहुंचा. इस संबंध में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और स्थानीय पुलिस अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.’ उन्होंने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और जल्द ही बाकी 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्थानीय पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ परेशानी पैदा करने और सरकारी वाहनों को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में SKM की महापंचायत आज, टिकरी बॉर्डर सील, हिरासत में राकेश टिकैत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv