Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुकेश चंद्रशेखर ने LG को लिखा पत्र, बोला- दिल्ली से बाहर की जेल में शिफ्ट करो, AAP नेता दे रहे धमकी

LG को अपने पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी आरोप लगया है कि जेल के अंदर CRPF कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की है.

article-main

सुकेश ने फिर लिखा LG को पत्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के LG को पत्र लिखा है. अपने पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने LG से कहा है कि उसे और उसकी पत्नी को दिल्ली से बाहर किसी जेल में ट्रांसफर कर दिया जाए. सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि उसे AAP नेताओं के खिलाफ शिकायत वापस लेने की धमकी दी जा रही है. सुकेश ने अपने पत्र में यह भी आरोप लगया है कि जेल के अंदर CRPF कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की है.

BJP ने केजरीवाल का ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ कराने की मांग
सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लिए गए पत्रों के बाद भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' करवाने की मांग कर चुकी है. मंगलवार को भाजपा ने AAP दफ्तर के बाहर प्रदर्शन भी किया था. भाजपा ने यह मांग संदिग्ध ठग सुकेश चंद्रशेखर के इस दावे के बाद की है उसे आम आदमी पार्टी को रिश्वत देने के लिए मजबूर किया गया था.

पढ़ें- सुकेश चंद्रशेखर का एक और लेटर बम- केजरीवाल पर लगाया 50 करोड़ लेने का आरोप

अपने पहले के पत्रों में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि उसने जेल में सुरक्षा और पार्टी का राज्यसभा टिकट पाने के लिए दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन और ‘AAP’ के अन्य नेताओं को पैसे दिए थे. हालांकि AAP ने चंद्रशेखर के आरोपों को खारिज कर दिया है.

पढ़ें- देश छोड़ने की फिराक में थीं जैकलीन, ED का आरोप- गवाहों को पहुंचा सकती हैं नुकसान

भाजपा सांसद और पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व प्रमुख मनोज तिवारी ने केजरीवाल, जैन और चंद्रशेखर का टेलीविजन पर ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ कराने की मांग की. जैन प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज धनशोधन मामले में जेल में हैं. मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत तिवारी ने कहा कि भाजपा अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और सुकेश चंद्रशेखर का ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ कराने की मांग करती है, जिसका सीधा प्रसारण होना चाहिए.

इनपुट- ANI / भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv