Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुरुग्राम में गंदा काम: 14 साल की नाबालिग से रोज 10-15 लोग करते थे रेप 

गुरुग्राम से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे पढ़कर आपकी रूह कांप उठेगी. यहां एक नाबालिग लड़की से रोज 10-15 लोग रेप करते थे...

गुरुग्राम में गंदा काम: 14 साल की नाबालिग से रोज 10-15 लोग करते थे रेप 

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली से सटे गुरुग्राम से हैवानियत की सारी सीमाएं लांघ देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक स्पा में 14 साल की नाबालिग लड़की से रोज 10-15 लोग रेप करते थे. यह लड़की यहां रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपी के गिरफ्तारी की खबर नहीं है.

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि वह एक औरत को जानती थी. उसने उससे नौकरी दिलाने को कहा, क्योंकि मुझे पैसे की सख्त जरूरत थी. उसी महिला ने बताया कि उसकी एक रिश्तेदार का गुरुग्राम में स्पा है जहां रिसेप्शनिस्ट की नौकरी है. लड़की ने बताया कि मैंने यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया.

यह भी पढ़ें, नोएडा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना, 4 साल की मासूम से डिजिटल रेप!

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, लड़की ने बताया कि पहले दिन ही स्पा में मसाज कराने आए शख्स ने मुझे अंदर कमरे चलने को कहा. जब मैंने इनकार किया तो वह जबरन मुझे अंदर ले गया और मेरे साथ रेप किया. मैंने जब स्पा के मालिक से अगले दिन से नौकरी पर नहीं आने के लिए कहा तो उन्होंने बताया कि रेप की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली गई है. उन्होंने धमकी दी कि अगर तुमने नौकरी छोड़ी को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा.

यह भी पढ़ें, गुजरात में 5 युवकों ने प्रेमी को बंधक बनाकर उसके सामने ही प्रेमिका से किया गैंगरेप

वीडियो वायरल करने की धमकी से मैं डर गई और अगले 4-5 दिन मैं स्पा में गई. इस दौरान कई लोगों ने मेरा रेप किया. मेरे साथ गैंगरेप किया गया. वे लोग मेरे साथ मारपीट भी करते थे. एक-एक दिन में 10 से 15 लोग रेप करते थे.

फिर हिम्मत जुटाकर उसने स्पा जाना बंद कर दिया. लेकिन, एक महिला और उसका एक साथी जबरन घर पहुंच गए और मुझे एक होटल में लेकर गए. जहां मेरे साथ मारपीट की गई और उस दिन मेरा रेप किया गया. सारे रास्ते बंद होते देख मैंने यह बात अपनी मां-पिता जी से बताई. परिवार वालों के साथ वह थाने में जाकर पुलिस में केस दर्ज करवाई.

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाकर वेश्यावृत्ति करने पर मजबूर करते हैं. पुलिस न पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement