Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीच सड़क पर बोला- 'तलाक, तलाक, तलाक' और फिर की गला दबाकर जान मारने की कोशिश

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक महिला के साथ उसके पति ने ही अत्याचार की सारी सीमाएं पार कर दीं. बताया जा रहा है कि जब महिला अपनी मां के साथ जा रही थी उसके पति ने बाइक से टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश की और बीच सड़क पर ही तलाक, तलाक, तलाक बोलने लगा. पढ़ें हमारे रिपोर्टर अजय ओझा की रिपोर्ट...

article-main

अस्पताल में भर्ती घायल महिला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में 3 तलाक का एक अजीब मामला सामने आया. पति ने अपनी पत्नी को सड़क पर 3 तलाक बोलकर बाइक उसके ऊपर चढ़ा दिया. पत्नी बुरी तरह घायल हो गई है. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में 3 तलाक बोलकर पत्नी को जान से मारने के प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता ने एक माह पहले आरोपी पति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. गुरुवार को फिर से महिला ने अपने पति और सौतन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया था.

यह भी पढ़ें, 6 प्रेमिकाओं के 'इश्क' में बना अपराधी, पुलिस ने चोरी की गाड़ी समेत दबोचा

बताया जा रहा है कि इसके बाद गुरुवार की शाम महिला अपनी मां के साथ स्कूटी पर बाजार जा रही थी. दूसरी तरफ उसका पति रिजवान अपनी दूसरी पत्नी के साथ बाइक पर आ रहा था. आरोप है कि रिजवान ने जान से मारने के इरादे से अपनी पत्नी की स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी. वह गिर गई. पीड़िता का कहना है कि उसके बाद पति रिजवान ने गला दबाकर मारने की कोशिश की और रास्ते में ही जोर-जोर से तलाक, तलाक, तलाक बोल रहा था. महिला के चिल्लाने की आवज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और उसे इलाज के लिए एमजी अस्पताल लेकर गए. सूचना मिलने पर महिला थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया.

यह भी पढ़ें, सेक्स से इनकार करती थी पत्नी, दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां के साथ सब्जी लेने आई थी तभी उसके पति ने बाइक से जोरदार टक्कर मारी. पीड़िता का कहना है कि वह गला तो दबा ही रहा था भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो