Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Independence Day: मदरसों को तिरंगा फहराने के अलावा हर हाल में करना होगा यह काम, योगी सरकार का आदेश

Independence Day: उत्तर प्रदेश के मदरसों में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर योगी सरकार ने खास निर्देश दिए हैं.

article-main

तिरंगा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस बार स्वतंत्रता दिवस को लेकर देश में अलग ही उत्साह है. केंद्र सरकार 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है. खुद पीएम नरेंद्र मोदी देशवासियों से स्वतंत्रता दिवस के खास मौकों पर सोशल मीडिया पर अपनी डीपी की जगह तिरंगा फहराने की अपील कर चुके हैं. यूपी में स्वतंत्रता दिवस पर खास आयोजन हों इसके लिए योगी सरकार ने पूरी प्लानिंग कर ली है. उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के मदरसों को आदेश दिया है कि स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम सिर्फ तिरंगा फहराने तक ही  सीमित न रखा जाए बल्कि देशभक्तिपूर्ण विविध कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएं.

मायावती ने भी देशावासियों से की अपील
स्वतंत्रता दिवस से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी देशवासियों से बड़ी अपील की है. मायावती ने मंगलवार को कहा कि सभी देशवासियों को अपने घरों में तिरंगा झंडा लगाकर अपनी खुशी का प्रदर्शन जरूर करना चाहिए. बसपा नेता ने ट्वीट कर कहा, "भारतीय तिरंगा झंडा सभी को देश की आन व शान की याद दिलाता है तथा हर मेहनतकश भारतीय अपनी रोजी-रोटी की अनिवार्यता के कारण भले ही उसका प्रदर्शन नहीं कर पाता हो, परन्तु वह राष्ट्रीय झंडे का हमेशा दिल से जरूर सम्मान करता है."

पढ़ें- Mathura और श्रीकृष्ण के भक्तों के लिए गुड न्यूज! मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

मायावती ने आगे कहा कि और अब जब पूरा देश अंग्रेजों की गुलामी से आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रहा है तो इस ख़ास मौके पर सभी देशवासियों को अपने घरों में तिरंगा झंडा लगाकर अपनी खुशी का प्रदर्शन जरूर करना चाहिए. यह बसपा की अपील है.

पढ़ें- Shrikant Tyagi News: 'पाताल लोक के हाथीराम चौधरी' की तरह निलंबित SHO ने किया काम!

इनपुट- PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv