Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेडीयू के पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल कुमार सहनी LTC घोटाले में दोषी करार

सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने सोमवार को जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल कुमार सहनी को एलटीसी घोटाले में दोषी करार दिया है. उनकी सजा पर सुनाई 31 अगस्त पर होगी. फिलहाल अनिल कुमार सहनी आरजेडी के टिकट पर विधायक हैं...

article-main

पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल कुमार सहनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने सोमवार को जेडीयू के पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल कुमार सहनी को एलसीटी घोटाला मामले में दोषी ठहराया है. राज्यसभा सांसद रहते हुए अनिल कुमार सहनी ये गड़बड़ियां की थीं. ध्यान रहे के अनिल कुमार सहनी फिलहाल राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर विधायक चुने गए हैं.

अनिल कुमार सहनी पर आरोप था कि उन्होंने बिना किसी यात्रा किए जाली ई-टिकट और फर्जी बोर्डिंग पास देकर राज्यसभा से 23.71 लाख रुपये की धोखाधड़ी की थी. सीबीआई ने 31 अक्टूबर 2013 को सहनी एवं अन्य के खिलाफ केंद्रीय सतर्कता आयोग की शिकायत पर केस दर्ज किया था. अनिल कुमार सहनी के साथ 2 अन्य को भी दोषी ठहराया गया है. सहनी के सजा पर सुनवाई 31 अगस्त को होगी.

यह भी पढ़ें, 'ना नई गाड़ी खरीदें, ना बड़ों को अपने पैर छूने दें' RJD कोटे के मंत्रियों को तेजस्वी यादव की नसीहत

गौरतलब है कि इस मामले में राज्यसभा के तत्कालीन उपसभापति हामिद अंसारी द्वारा मामले की जांच की इजाजत देने के बाद जेडीयू ने 16 अगस्त 2016 को अनिल कुमार सहनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. अनिल कुमार सहनी को जवाब से जेडीयू संतुष्ट नहीं हुआ था और पार्टी सहनी को निलंबित कर दिया था. बाद में सहनी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए थे.

यह भी पढ़ें, बढ़ेंगी नीतीश कुमार की मुश्किलें! जदयू के कई विधायक बताए जा रहे नाराज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो