Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Car Accident Video: डीएनए की पूर्व सदस्य समेत 2 की कार दुर्घटना में मौत, Purvanchal Expressway पर हुए हादसे में 4 घायल

Car Accident Video: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सफेद रंग की SUV अचानक चलते-चलते संतुलन खोकर ट्रक के पिछले हिस्से में घुसती दिख रही है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Car Accident Video: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) पर बड़ा हादसा हुआ है. एक SUV कार के सड़क हादसे का शिकार होने पर एक महिला पत्रकार समेत एक परिवार की 2 महिलाओं की मौत हो गई है और उसी परिवार के 4 लोग घायल हैं. हादसे के वक्त कार में एक छोटा बच्चा भी था, जिसे कोई चोट नहीं आई है. हादसे का कारण तेज गति से जा रही महिंद्रा XUV700 (Mahindra XUV700) SUV कार का टायर अचानक फटने को माना जा रहा है, जिसके चलते कार अपना संतुलन खोकर आगे जा रहे ट्रक से जा टकराई और एक्सप्रेसवे पर पलट गई. यह हादसा 25 फरवरी (रविवार) को दोपहर सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन संख्या 89-8LHS के करीब हुआ है. इस घटना का भयावह वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या दिख रहा है वीडियो में

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो एक्सप्रेसवे पर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि सफेद रंग की SUV कार तेजी से हाइवे पर जा रही है. अचानक कार अपना संतुलन खोकर बायीं तरफ की लेन में जा रहे माल से लदे ट्रक में पीछे से घुस जाती है. ट्रक से टकराते ही कार तेजी से दूसरी तरफ भागती है और हाइवे पर दो से तीन बार पलटने के बाद सीधे डिवाइडर से टकराती हुई दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे, जिनमें से दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स में हादसे का कारण SUV कार का टायर फटना बताया गया है.

विवाह समारोह में शामिल होने वाराणसी जा रहा था परिवार

हादसे का शिकार हुआ परिवार वाराणसी जा रहा था, जहां उन्हें एक शादी समारोह में शामिल होना था और उसके बाद काशी विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) के दर्शन करने थे. मृत महिलाओं में से एक DNA की पूर्व सदस्य थीं, जबकि दूसरी महिला उनकी सास बताई जा रही हैं. कार को मुकुल अरोड़ा चला रहे थे. मुकुल समेत कार में मौजूद 3 अन्य लोग गंभीर घायल हैं. इन सभी को दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement