Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब के सीएम Bhagwant Mann का बड़ा ऐलान, 35,000 अस्थायी कर्मचारियों को किया जाएगा स्थायी

पंजाब के सीएम भगवंत मान  ने आज 35,000 अस्थायी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान किया है. ग्रुप सी और डी के इन अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी नौकरी दी जाएगी.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार एक के बाद एक कई बड़े फैसले कर रही है. आज भगवंत मान सरकार ने ग्रुप सी और डी के 35,000 अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी नियुक्ति पर रखने का फैसला किया है. फैसले का ऐलान करते हुए सीएम ने कहा कि राज्य में ग्रुप सी और ग्रुप डी में काम कर रहे 35 हजार अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी नियुक्ति दी जाएगी.

25,000 नई नौकरियों का ऐलान 
पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही 25,000 सरकारी नौकरियों की भर्ती का ऐलान किया गया था. रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती भी आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र में अहम मुद्दा था.  oo App

अगले विधानसभा सत्र में पेश होगा बिल
सीएम मान ने राज्य के मुख्य सचिव को निर्देश दिया है कि अगले विधानसभा सत्र से पहले तक इस बिल का ड्राफ्ट बनाया जाए और उन्हें इसे सौंपा जाए. बता दें कि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी के किए वादों में से स्थायी नियुक्तियां बड़ा वादा था. अस्थायी कर्मचारियों की नियुक्ति के मुद्दे को चुनाव प्रचार में मान ने जोर-शोर से उठाया था और इसे लेकर पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला भी किया था. 

23 मार्च को पंजाब में छुट्टी का ऐलान 
भगवंत मान ने आज शहीदी दिवस के दिन सरकारी छुट्टी का ऐलान किया है. 23 मार्च को भगत सिंह, राजरुगुरु और सुखदेव को अंग्रेज सरकार ने फांसी की सजा दी थी. इस दिन को भारत में शहीदी दिवस के तौर पर मनाया जाता है. सरकारी छुट्टी का ऐलान कर भगवंत मान सरकार ने चुनावी वादों की दिशा में एक और कदम उठाया है. बता दें कि मान अपना आदर्श भगत सिंह को मानते हैं और इसलिए हमेशा पीली पगड़ी पहनते हैं. 

पढ़ें: योगी 2.0 में होंगे 4 डिप्टी सीएम! जानें किस जिले से कौन बन सकता है मंत्री, पढ़ें पूरी List

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv