Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुलायम सिंह की तबीयत अभी भी नाजुक, किडनी में तेजी से फैल रहा संक्रमण, ताजा हेल्थ अपडेट जारी

Mulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उन्हें जीवन रक्षक दवा दी जा रही हैं.

article-main

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव. (फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. गुरुवार को गुरुग्राम की मेदांता अस्पातल ने ताज बुलेटिन जारी किया है. जिसमें डॉक्टरों ने बताया कि मुलायम सिंह की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है. उन्हें ICU में जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं.  डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है.

गौरतलब है कि रविवार को मुलायम सिंह यादव के यूरिन संक्रमण के साथ ब्लड प्रेशर की समस्या ज्यादा बढ़ गई थी. उन्हें सांस लेने में काफी समस्या हो रही थी, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम की मेदांता अस्पातल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. उनटे बेटे और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे. डॉक्टरों के मुताबिक मुलायम सिंह को यूरिन इंफेक्शन और चेस्ट में कंजेशन की शिकायत है. अब डॉक्टरों ने बताया कि उनकी किडनी में संक्रमण तेजी से फैल रहा है.

मुलायम सिंह की हालत चिंताजनक
सपा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “मेदांता अस्पताल द्वारा शुक्रवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक दवाइयां दी जा रही हैं. डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है. उधर, मुलायम की तबीयत बिगड़ने पर सपा कार्यकर्ता परेशान हैं. ऐसे में उनकी हालत जानने के लिए लोग अस्पताल पहुंचने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- झांसी में फटा T-90 Tank, 2 सैनिक शहीद, गोला दागते वक्त हुआ हादसा

मुलायम का हालचाल जानने जाएंगे राजनाथ सिंह
वहीं, मुलायम सिंह यादव का हालचाल जानने के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज शाम 5 बजे गुरुग्राम जाएंगे. यहां वो अखिलेश यादव से मिलकर मुलायम के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो