Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: '3-4 दिन में गिरफ्तार हो सकते हैं Arvind Kejriwal' कांग्रेस-आप गठजोड़ को लेकर Atishi ने क्यों कही ये बात

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच लोकसभा चुनावों में सीट बंटवारे को लेकर समझौता फाइनल होने की बात कही जा रही है. इस बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी ने चौंकाने वाला दावा किया है.

Latest News
article-main

Atishi ने दावा किया है कि कांग्रेस-आप गठबंधन की घोषणा अगले एक-दो दिन में हो जाएगी. (फोटो- PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lok Sabha Elections 2024 Latest News: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच आगामी लोकसभा चुनावों के लिए आपस में सीट शेयरिंग पर सहमति बन चुकी है. सीट शेयरिंग फॉर्मूला अगले दो-तीन दिन में घोषित हो जाने का दावा किया जा रहा है, लेकिन इससे पहले गुरुवार को दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मारलेना ने बहुत ही चौंकाने वाला दावा किया है. आप नेता आतिशी ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को धमकियां दी जा रही हैं. उन्होंने दावा किया है कि यदि आप और कांग्रेस के बीच समझौता होता है तो अगले 3 से 4 दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने यह भी दावा किया है कि CBI शनिवार या रविवार को केजरीवाल को नोटिस जारी करने जा रही है.

'बुधवार शाम से आ रहे धमकी भरे मैसेज'

आतिशी ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा, आप और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग पर समझौता आखिरी चरण में पहुंचने की खबरें आ रही हैं. इसके चलते बुधवार शाम से ही आप नेताओं को धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं. इन संदेशों में कहा जा रहा है कि आप ने कांग्रेस से समझौता किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आतिशी ने दावा किया कि संदेश लेकर आने वाले लोगों ने ही धमकी दी है कि शनिवार या रविवार को केजरीवाल को CBI नोटिस जारी करेगी और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

'बचना है तो I.N.D.I.A छोड़ दो'

आतिशी ने ये भी दावा किया कि इन संदेशों को लेकर आने वाले मैसेंजर बचाव का तरीका भी बता रहे हैं. ये लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल यदि जेल से बाहर रहना चाहते हैं तो इसका इकलौता तरीका विपक्षी गठबंधन इंडिया से आप का बाहर निकल जाना है. उन्होंने कहा, मैं भाजपा को बताना चाहती हूं कि लोकतंत्र जनता का शासन होता है. जनता वोट देकर पार्टी चुनती है और पार्टी अपनी पसंद से गठबंधन करती है. 

'धमकियों से नहीं डरने वाले केजरीवाल'

आतिशी ने भाजपा को ललकारने वाले अंदाज में कहा कि भाजपा यदि ऐसी धमकियों से आप और अरविंद केजरीवाल को डराने की सोच रही है तो यह उसकी बड़ी गलती है. आप और दिल्ली सीएम डरने वाले नहीं हैं. आप के एक-एक नेता, विधायक को जेल में डाल दे तो भी हमारे कार्यकर्ता नए नेता बनकर खड़े जाएंगे और देश के लोकतंत्र व संविधान की रक्षा करेंगे. 

'गठबंधन की घोषणा 1-2 दिन में'

आतिशी ने इसके साथ ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन होने की भी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि गठबंधन की शर्तों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. दिल्ली में इसे लेकर माथापच्ची चल रही है. अगले एक-दो दिन में दोनों पार्टियों के नेता इस समझौते की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement