Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kasturba Nagar Case: पीड़िता के इलाके में माहौल खराब करने की कोशिश, Delhi Police ने दर्ज की एफआईआर

दिल्ली के कस्तूरबा नगर में पीड़िता के साथ दरिंदगी के मामले में कथित तौर पर माहौल खराब करने की कोशिश हो रही है. पुलिस ने केस दर्ज किया है.

article-main

Delhi Police Investigation.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्वी दिल्ली में विवेक विहार (Vivek Vihar) के कस्तूरबा नगर इलाके (Kasturba Nagar) में 26 जनवरी को एक लड़की के अपहरण और गैंगरेप का मामला सामने आया था. अब इस मामले पर जारी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा है कि इलाके में माहौल बिगाड़ने की साजिश हो रही है. पुलिस ने इस संबंध में एक एफआईआर (FIR) भी दर्ज कर ली है.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 153, 153ए, 120 बी और 506 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस का आरोप है कि 31 जनवरी की रात आए लोगों ने भड़काऊ नारे लगाए थे और दीवार पर भिंडरावाला का नाम लिखा था. दिल्ली के विवेक विहार थाने में तैनात कांस्टेबल सन्नी के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है.

कौन होते हैं निहंग सिख जिन्होंने Delhi Gangrape पीड़िता को इंसाफ के प्रतीक के रूप में भेंट की तलवार

क्या है पुलिस का आरोप?

पुलिस कांस्टेबल सन्नी ने अपने बयान में लिखा है, '26 जनवरी 2022 को एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई जिसमें पीड़िता के साथ जिसमें पीड़िता का अपहरण किया गया, उसके साथ सेक्सुअल और फिजिकल असल्ट किया गया. मुझे पीड़िता और आरोपियों के घर के पास तैनात किया गया था. मैं बाहर से आने वाले लोगों की मौजूदगी लिस्ट कर रहा था. तभी 31 जनवरी की रात 10.30 बजे कस्तूरबा नगर गुरुद्वारा का प्रधान निर्मल सिंह इस इलाके में कुछ बाहरी लोगों के साथ दाखिल हुआ.'

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के घर कई लोगों को लेकर निर्मल सिंह पहुंचे और पीड़िता से मुलाकात के बाद सिख कौम जिंदा है और बदला लेंगे जैसे नारे लगाए. उन्हीं लोगों ने पंजाबी लिपि में भिंडरावाला का नाम लिखा. पीड़िता के घर में भी यही लिखा गया. साथ आए लोगों ने धर्म विशेष के नारे भी लगाए थे.

शिकायत में कुछ लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत में कहा गया है कि कस्तूरबा नगर में अपराधिक साजिश के तहत भड़काऊ नारेबाजी और भड़काऊ नारे दीवारों पर लिख कर समाज में अमन शांति को बिगाड़ने की कोशिश हो रही है. यहां धार्मिक भावनाएं भड़काकर, देश और समाज में सांप्रदायिक समरसता को तबाह करने की कोशिश हो रही है. 

यह भी पढ़ें-
यह है Punjab का सबसे सुंदर गांव, खूबसूरती के लिए मिल चुका है International Award
Vaccine से हुई डॉक्टर की मौत! पिता ने मांगा 1 हजार करोड़ का हर्जाना

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv