Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: मेट्रो में सामान चोरी करने वाली हाईप्रोफाइल महिला गिरफ्तार, पेशे से है पैरामेडिकल टीचर

दिल्ली मेट्रो पुलिस ने एक ऐसी हाईप्रोफाइल महिला चोर को गिरफ्तार किया है जो पेशे से पैरामेडिकल टीचर है.

article-main

delhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW


डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो पुलिस ने एक ऐसी हाईप्रोफाइल महिला चोर को गिरफ्तार किया है, जो पेशे से पैरामेडिकल टीचर है.  20 दिन की मशक्कत के बाद यह महिला चोर पुलिस की गिरफ्त में आई है.  मेट्रो कार्ड और सीसीटीवी की मदद से महिला को पकड़ा गया. 

इस बारे में दिल्ली मेट्रो के डीसीपी जितेंद्र मणि त्रिपाठी ने बताया, 'पिछले कई दिनों से एक्सरे मशीन से चेकिंग के दौरान सामान चोरी होने की  शिकायत मिल रही थी. ज्यादातर वारदात उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन और एक रिठाला मेट्रो स्टेशन की थी. इसके बाद हमने स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर अजय कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई और जांच में महिला के बारे में खुलासा हुआ.'

जांच के दौरान पुलिस ने महिला को पकड़ने के लिए तमाम मेट्रो स्टेशन की 20 दिनों की सीसीटीवी फुटेज को चेक किया. तभी पता चला कि महिला उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन पर आकर वारदात को अंजाम देती है और महिला के मेट्रो कार्ड पंचिंग से भी उसके रूट की जानकारी निकाली गई. 

SDMC ने शुरू किया दिल्ली का पहला Digital School, अब टेबलेट और डिजिटल स्क्रीन से पढ़ेंगे बच्चे

पुलिस ने महिला को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया और जैसे ही उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन पर महिला पहुंची तो सीसीटीवी में दिख रही महिला के चेहरे को मैच किया गया. पुलिस के मुताबिक महिला की ड्रेसिंग इतनी हाई थी कि उस पर शक करना मुश्किल हो रहा था. तभी पुलिस ने महिला को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस का कहना है कि इसकी गिरफ्तारी से कई मामले सुलझे हैं.

आरोपी महिला पेशे से पैरामेडिकल टीचर है. महिला के पास से चोरी किए गए गोल्ड का सामान, मेट्रो कार्ड और एटीएम कार्ड और मोबाइल बरामद हुए हैं.

रिपोर्ट-नीरज गौड़

 

Startups के लिए फ़ेवरेट दिल्ली है बेंगलुरु नहीं, शुरू करने के लिए सरकार देती है मदद

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv