Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंगाल में कमल के फूल को लेकर आमने-सामने BJP और TMC, चले जुबानी तीर

पश्चिम बंगाल की राजनीति में बीजेपी और टीएमसी एक-दूसरे पर हमलावर रहते हैं. अब कमल के फूल को लेकर बीजेपी और टीएमसी के सीनियर नेता हमलावर हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के चुनावों के बाद भी राजनीतिक रस्साकशी जारी है. इस कड़ी में आज BJP और TMC एक-दूसरे पर कमल के फूल को लेकर हमलावर हैं. इसी कड़ी में अब बीजेपी नेता ने कमल के फूल के अपमान को हिंदू प्रतीकों से जोड़ दिया है. पहले टीएमसी नेता मदन मित्रा ने कमल को लेकर बयानबाजी की जिस पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने करारा हमला बोला है. 

यह है पूरा मामला 
टीएमसी नेता मदन मित्रा ने कहा कि सरस्वती पूजा में वह कमल का फूल नहीं चढ़ाएंगे. इसके कुछ देर बाद उनकी गाड़ी लॉरी से टकरा गई और उनके पैर में चोट लग गई है. इसके जवाब में बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि कमल के फूल के खिलाफ अगर कोई कुछ बोलेगा तो कुछ न कुछ गलत हो ही सकता है. 

सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर भी साधा निशाना 
बीजेपी लीडर सुवेंदु अधिकारी ने मित्रा के साथ-साथ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'दुर्गा मां की पूजा भी बिना कमल के फूल की नहीं हो सकती है. अगर मदन मित्रा ने ऐसा कुछ कहा है जिससे हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचती है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. टीएमसी लीडर ममता बनर्जी ने भी कुछ दिन पहले सरस्वती मंत्र और चंडी पाठ का गलत उच्चारण किया था.' 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv