Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे ने मां को प्रेमी की बांहों में देख लिया, महिला ने छत से फेंककर ले ली जान

Gwalior News in Hindi: एमपी के ग्वालियर में एक महिला ने अपने ही 3 साल के बेटे को जान से मार डाला क्योंकि उसने महिला को अपने प्रेमी के साथ देख लिया था.

बेटे ने मां को प्रेमी की बांहों में देख लिया, महिला ने छत से फेंककर ले ली जान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक मां ने अपने ही मासूम बेटे को जान से मार डाला. इस महिला ने अपना राज छिपाने के लिए अपने बेटे को छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थी और उसके बेटे ने उसे इसी हालत में देख लिया था. महिला को लगा कि अगर उसने इसके बारे में अपने पिता को बता दिया तो उसकी बड़ी बदनामी हो जाएगी. इसी बात को छिपाने के लिए महिला ने तुरंत अपने ही 3 साल के बेटे की जान ले ली.

बताया गया कि पुलिस कॉन्स्टेबल ध्यान सिंह की पत्नी ज्योति राठौर का अपने पड़ोसी उदय इंदौलिया से अफेयर चल रहा था. इसी के चलते 28 अप्रैल को उसने अपने बेटे की जान ले ली. छत से फेंके जाने की वजह से 3 साल के जतिन के सिर में गंभीर चोट आई थी. जयारोग्य अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया लेकिन अगले ही दिन उसकी मौत हो गई. शुरुआत में ध्यान सिंह यही मानकर चल रहे थे कि उनका बेटा गलती से नीचे गिर गया होगा लेकिन इसकी हकीकत अब सामने आई है.

यह भी पढ़ें- बिहार में भांग बेचने पर पहली बार मिली इतनी बड़ी सजा, साथ ही लगा लाख का जुर्माना

प्रेमी भी हो गया गिरफ्तार
दरअसल, ज्योति ने खुद ही अपना गुनाह अपने पति के सामने बयां कर दिया. उन्होंने ज्योति के इस बयान की ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली. ध्यान सिंह ने य सबूत थाटीपुर की पुलिस को दिया. पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई की और ज्योति के साथ-साथ उसके प्रेमी उदय इंदौलिया को भी गिरफ्तार कर लिया. बताया गया है कि घटना के समय उदय भी छत पर मौजूद था.

यह भी पढ़ें- G20 से पहले कोरोना पॉजिटिव हो गईं जो बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन

रिपोर्ट के मुताबिक, 28 अप्रैल को दुकान के उद्घाटन में ध्यान सिंह ने कई लोगों को बुलाया था. उदय इंदौलिया भी आया था. इसी बीच ज्योति उदय को लेकर छत पर चली गई. पीछे-पीछे ज्योति का 3 साल का बेटा भी छत पर पहुंच गया. ज्योति उसे देखकर घबरा गई और अपना राज खुलने के डर से उसने अपने ही बेटे को छत से नीचे फेंक दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement