Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेताओं ने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा 'Modi ka Pariwar', 'मैं भी चौकीदार' जैसा कैंपेन बनाने की तैयारी

Modi Ka Pariwar: 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने 'मोदी का परिवार' अभियान छेड़ दिया है. बीजेपी नेता अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिख रहे हैं.

Latest News
article-main

अमित शाह, नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'मोदी का परिवार' जोड़ना शुरू कर दिया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जैसे नेताओं ने अपने X हैंडल पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखना शुरू कर दिया है. चर्चा है कि इसके जरिए बीजेपी विपक्षी नेताओं पर निशाना साध रही है. पीएम नरेंद्र मोदी लगातार विपक्षी पार्टियों पर 'परिवारवाद' का आरोप लगाते रहे हैं.

ठीक इसी तरह 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं ने 'मैं भी चौकीदार' का नारा दिया था और अपने नाम के आगे 'मैं भी चौकीदार' लिखा था. कांग्रेस ने इसके खिलाफ 'चौकीदार चोर है' का नारा दिया था.


यह भी पढ़ें- वोट फॉर नोट केस में SC का अहम फैसला, 'घूसखोरी में नहीं मिल सकती छूट'


अमित शाह ने X हैंडल पर लिखा 'मोदी का परिवार'

विपक्ष के हमलों पर मोदी का जवाब
इसके बारे में पीएम मोदी ने कहा है, "भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण में आकंठ डूबे ।NDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है. मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है, जिसका कोई नहीं है वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत-मेरा परिवार है."


यह भी पढ़ें- कैसा था लोकसभा का तीसरा चुनाव? कांग्रेस ने यूं बरकरार रखी बादशाहत


विपक्ष के हमलों का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, "मेरा जीवन खुली किताब जैसा है. मुझे देशवासी भलीभांति जानते हैं, समझते हैं. मेरी पल-पल की खबर देश रखता है. कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है, तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए."

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement